लाइव टीवी

Weather Alert: दिल्ली-NCR में फिर बारिश, कई इलाकों में लगा जाम, सर्दी ने फिर दी दस्तक
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: March 6, 2020, 6:08 PM IST
Weather Alert: दिल्ली-NCR में फिर बारिश, कई इलाकों में लगा जाम, सर्दी ने फिर दी दस्तक
साकेत इलाके में हुई बारिश (Photo- ANI)

दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में शुक्रवार की शाम हुई बारिश (Rain) से एक बार फिर सर्दी ने दस्तक दे दी है. मौसम में गिरावट दर्ज की गई है. वहीं खराब मौसम के चलते एयर इंडिया (Air India) ने एडवाइजरी जारी कर दी है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली-NCR में शुक्रवार की शाम एक बार फिर मौसम ने करवट ली. शाम के वक़्त बहुत तेज़ हवा के साथ बारिश शुरू हो गई. तेज़ हवाओं के साथ बारिश ने दिल्ली-एनसीआर में दिन में भी अंधेरा कर दिया है. राजधानी दिल्ली में कई जगह वाहन चालकों को लाइट जलाकर चलना पड़ा. साथ ही दिल्ली के कई इलाकों में जाम भी लग गया है. हालात ये हैं कि गाड़ियां सड़कों पर रेंग रही हैं. वहीं बारिश से दिल्ली में फिर सर्दी बढ़ गई है.

झमाझम बारिश के चलते कई जगह सड़कों पर पानी भर गया है जिसकी वजह से जाम लगने की भी खबर हैं. वहीं, दिल्ली के बारापुला फ्लाईओवर पर बारिश के चलते भीषण जाम लगा हुआ है. इसके चलते अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, सफदरजंग, आइएनआइ जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.





एयर इंडिया ने जारी की एडवाइजरी
खराब मौसम के चलते एयर इंडिया ने अपने यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी की है. एयर इंडिया ने कहा है, "दिल्ली में खराब मौसम के चलते उड़ानों के प्रभावित होने की आशंका है. एयरपोर्ट की ओर आने वाले रास्तों पर ट्रैफिक जाम भी है. ऐसे में यात्रियों से अनुरोध है कि एयरपोर्ट तक पहुंचने के लिए पर्याप्त समय लेकर घर से बाहर निकलें."

पिछले दो दिन भी हुई है बारिश
बता दें, पिछले दो दिनों में हुई बारिश से तापमान में गिरावट आई है. शहर में शुक्रवार की सुबह न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. जबकि अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. मौसम विभाग के अनुसार, दूरदराज के इलाकों में ओले गिरने के साथ और बारिश होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें :- दिल्ली की सड़कों पर भयंकर जाम, ऑफिस के लिए निकले से पहले जान लें आसान रूट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2020, 5:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading