Home /News /delhi-ncr /

Delhi-NCR में सर्दी का सितम जारी, सुबह 7 बजे 8 डिग्री तापमान, कोहरे के चलते 7 ट्रेनें लेट

Delhi-NCR में सर्दी का सितम जारी, सुबह 7 बजे 8 डिग्री तापमान, कोहरे के चलते 7 ट्रेनें लेट

दिल्ली में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. साथ ही कोहरा लगातार बढ़ता जा रहा है. (फाइल फोटो)

दिल्ली में तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. साथ ही कोहरा लगातार बढ़ता जा रहा है. (फाइल फोटो)

Delhi-NCR Weather Alert: दिल्ली में हाड़ कंपाने वाली सर्दी, नोएडा, गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में सोमवार सुबह छाया रहा कोहरा, मौसम विभाग के अनुसार फिलहाल तापमान में और गिरावट दर्ज की जा सकती है. साथ ही दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में घना कोहरा भी लोगों को परेशान कर सकता है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली एनसीआर में सर्दी का कहर लगातार जारी है. मौसम विभाग के अनुसार फिलहाल तीन से चार दिन तक और दिल्ली व आसपास के इलाकों में कड़ाके की ठंड पड़ने, साथ ही घना कोहरा छाए रहने के आसार हैं. वहीं कोहरे के चलते कई ट्रेनें व फ्लाइट्स भी देरी से चल रही हैं. दिल्ली में सुबह 7 बजे 8 डिग्री सेल्सियस का तापमान दर्ज किया गया. साथ ही कोहरा छाए रहने के कारण भी लोगों को परेशानी हुई. लगातार धूप न निकलने और कोहरा छाए रहने के कारण गलन का अहसास रहा.

मौसम विभाग के अनुसार फिलहाल मौसम में कुछ खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. वहीं तापमान में और गिरावट दर्ज की जा सकती है. दिल्ली में न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस व अधिकतम तापमान 14 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

ट्रेनें हुई लेट
वहीं उत्तर रेलवे के ‌अनुसार सोमवार सुबह कोहरा छाए रहने के चलते 7 ट्रेनों के पहिए कुछ धीमे पड़ गए. विजिबिलिटी कम होने के कारण ट्रेनें देरी से चल रही हैं. वहीं दिल्ली के कुछ इलाकों में विजिबिलिटी 50 से 100 मीटर तक दर्ज की गई. यही हाल नोएडा और गाजियाबाद का भी रहा. सोमवार की सुबह कड़ाके की ठंड और कोहरे के साथ शुरू हुई. हालांकि नोएडा में रविवार के मुकाबले सोमवार की सुबह कोहरे में कुछ कमी जरूर दिखाई दी लेकिन ठंड का कहर बरकरार रहा.

ग्रेटर नोएडा में घना कोहरा
वहीं ग्रेटर नोएडा के कई इलाकों में घना कोहरा देखने को मिला. रात भर पड़ी ओस के चलते सड़कें व गाड़ियां भीगी हुई दिखाई पड़ीं. ग्रेनो के तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. सोमवार सुबह ग्रेटर नोएडा में 7 डिग्री से‌ल्सियस तापमान दर्ज किया गया. कोहरे के साथ कम तापमान ने इलाके में गलन बढ़ा दी. मौसम विभाग के अनुसार फिलहाल ऐसा ही मौसम बना रहेगा साथ ही नोएडा, गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में तापमान गिरने के साथ ही घना कोहरा देखा जा सकता है. वहीं मौसम विभाग ने इन इलाकों में हल्की बूंदाबांदी का भी अनुमान जताया है.

Tags: Delhi Weather Update, Delhi winter

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर