लाइव टीवी

WEATHER: दिल्ली-NCR में एक बार फिर बढ़ी ठिठुरन, आज हो सकती है बारिश
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 8:58 AM IST
WEATHER: दिल्ली-NCR में एक बार फिर बढ़ी ठिठुरन, आज हो सकती है बारिश
दिल्ली-NCR में आज हो सकती है बारिश (फाइल फोटो)

खराब मौसम (Weather) और कोहरे की वजह से लो विजिबिलिटी के कारण उत्तर रेलवे की 14 ट्रेनें (Trains) देरी से चल रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 8:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) समेत उत्तर भारत (North India) में ठंड बरकरार है. हालांकि पिछले तीन दिन तक दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) के आसमान में गुनगुनी धूप देखने को मिली. लेकिन सोमवार को फिर से राजधानी में कोहरा देखने को मिला है. सुबह 8 बजे दिल्ली का न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

मौसम विभाग के मुताबिक, दिल्ली-एनसीआर के इलाके में सोमवार देर शाम या मंगलवार को दिल्ली में पश्चिमी विक्षोभ से हल्की बारिश होने की संभावना बन रही है. ठंडी हवाएं 3 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेंगी. नमी का स्तर 90 प्रतिशत दर्ज किया गया है. बारिश से मौसम साफ होगा और अधिकतम तापमान में बढ़त दर्ज हो सकती है.



AQI में गिरावट
एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) के आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली के आनंद विहार इलाके में मुख्य प्रदूषक का स्तर 371, रोहिणी में 391 और मुंडका में 337 दर्ज किया गया. जो कि बेहद निचले स्तर पर है.


कोहरे की वजह से 14 ट्रेनें चल रहीं लेट
वहीं खराब मौसम (Weather) और कोहरे की वजह से लो विजिबिलिटी के कारण उत्तर रेलवे की 14 ट्रेनें (Trains) देरी से चल रही हैं.

विभाग ने चेतावनी जारी की है कि 27 से लेकर 31 जनवरी तक कश्मीर, हिमाचल और उत्तराखंड के उच्च पर्वतीय इलाकों में बर्फबारी की संभावना है.

ये भी पढ़ें: Weather Alert: यूपी में फिर छाई कोहरे की मोटी चादर, रेल सेवा चरमराई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 8:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर