Home /News /delhi-ncr /

weather update continuous rainfall in delhi ncr causes traffic jam flights service nodnc

मौसम: राहत संग आफत भी लाई दिल्ली की बारिश, सड़कों पर लंबा जाम; उड़ानों पर भी असर

लगातार बारिश के बाद दिल्ली में दिखने लगी है जाम की स्थिति. (ANI)

लगातार बारिश के बाद दिल्ली में दिखने लगी है जाम की स्थिति. (ANI)

Delhi Traffic and Rain: दिल्ली-एनसीआर में लगातार बारिश से ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई है. दिल्ली-गुड़गांव रोड पर राहगीरों को ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

हाइलाइट्स

दिल्ली में बारिश के बाद होने लगी ट्रैफिक जाम की समस्या.
दिल्ली में भर रहा पानी, संभलकर निकलने की सलाह.

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली में लम्बे इंतजार के बाद झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया है. बारिश ने दिल्लीवासियों को पिछले दिनों से हो रही उमस से मुक्ति दिलाई है लेकिन दूसरी ओर हमेशा की तरह जाम की समस्या भी पैदा हो गई है. मॉनसून की पहली बारिश में ही दिल्ली के बाहरी इलाकों में हाईवे पर और शहर के भीतर जाम की स्थिति बन गई है. बारिश के बाद दिल्ली में जगह-जगह जलभराव के कारण ​शहरवासियों को विभिन्न परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. सड़क से लेकर उड़ानों पर भी बारिश का असर देखने को मिला.

ताजा जानकारी के अनुसार, दिल्ली-एनसीआर में लगातार बारिश से ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई है. दिल्ली-गुड़गांव रोड पर राहगीरों को ट्रैफिक जाम की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इसके अलावा दिल्ली के भीतर भी कई इलाकों में पानी भर जाने के कारण वाहन चालकों को दिक्कतें हो रही हैं.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने बताया कहां मिलेगा जाम
उधर, दिल्ली ट्र्रैफिक पुलिस की ओर से भी मानसून को देखते हुए दिशा निर्देश दिए गए हैं ताकि लोगों को ​परेशानी का सामना ना करना पड़े. प्रहलादपुर में रेलवे अंडरपास के ट्रैफिक को पानी भर जाने के कारण बंद किया गया है. दिल्ली ट्रै​फिक पुलिस ने लोगों को बारिश को देखते हुए घर से बाहर निकलने की सलाह दी है.

delhi traffic and rain

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस जलभराव वाली जगहों को लेकर अपडेट कर रही है.

फ्लाइट्स को किया जा रहा डायवर्ट
दिल्ली में लगातार हो रही बारिश का असर दिल्ली एयरपोर्ट पर भी दिखना शुरू हो गया है. जानकारी के अनुसार दिल्ली आने वाली कुछ फ्लाइट्स को खराब मौसम के कारण डायवर्ट किया गया है. साथ ही कुछ फ्लाइट्स में देरी भी हो रही है. खराब मौसम को देखते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर दो विमानों को डायवर्ट किया गया है. सूत्रों के अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट पर विमान के उतरने से पहले ही एक विमान को अमृतसर और दूसरे विमान को जयपुर में डायवर्ट करवाया गया है.

बता दें कि दिल्ली मौसम विभाग के पूर्वानुमान के बाद गुरुवार सुबह से ही दिल्ली के कई इलाकों में झमाझम बारिश का दौर चल रहा है. आईएमडी के अनुसार इस कारण दिल्ली के तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है. दिल्ली का तापमान गिरकर 30 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है. मौसम विभाग के अनुसार ताजा परिस्थितियां अनुकूल रहने के कारण दिल्ली में एक दो दिन दिन यूं ही बारिश का दौर चलता रहेगा.

Tags: Delhi news, Delhi Traffic Advisory

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर