Delhi-NCR Weather Update: साउथ दिल्ली और दादरी में आज होगी रिमझिम बारिश
Delhi-Ncr News in Hindi

Delhi-NCR Weather Update: साउथ दिल्ली और दादरी में आज होगी रिमझिम बारिश
दिल्ली में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. (सांकेतिक फोटो)

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली (Delhi) व आसपास के कई क्षेत्रों में बारिश (Rain) के कारण पानी सड़क व मोहल्लों में भर गया है, जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 9:30 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के कई इलाकों में सोमवार को हल्की और रिमझिम बारिश (Rain) होने का अनुमान जताया गया है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (India Meteorological Department) केन्द्र द्वारा जारी अलर्ट के अनुसार सुबह 7 से 9 बजे के बीच में दक्षिण-दिल्ली, दादरी और कोसली के अलग-अलग स्थानों पर हल्की बारिश होगी. इसके अलावा अन्य इलाकों में भी दिनभर बारिश का सिलसिला रहेगा. पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश से कई इलाकों में लोगों की परेशानी बढ़ गई है. बारिश के कारण के कारण कई इलाकों में पानी भर गया है.

दिल्ली से सटे सायबर सिटी गुरुग्राम में तो बारिश आफत बनकर आई है. यहां कई इलाकों की सड़कों पर पानी भर गया. इसके चलते ट्रैफिक व्यवस्था बदहाल हो गई. सोमवार को मौसम अपडेट जारी करते हुए आईएमडी ने बताया कि कई इलाकों में अच्छी बारिश हो सकती है. ​साउथ दिल्ली, दादरी व कोसली में सुबह से ही रिमझिम बारिश होगी.


कल यहां हुई थी बारिश
भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने बीते रविवार को भी दिल्ली व आसपास के इलाकों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया था. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली, ग्रेटर नोएडा, नोएडा, दादरी के अलग-अलग स्थानों पर हल्की तीव्रता वाली बारिश हुई. बता दें कि इससे पहले भी लगातार बारिश के कारण लोगों को परेशानी का समाना करना पड़ा है. दिल्ली व आसपास के इलाकों में बारिश ने स्थानीय प्रशासन की व्यवस्थाओं की पोल भी खोल कर रख दी है. कई जगह अव्यवस्थाओं के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है. आवागमन कई इलाकों में प्रभावित रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading