अपना शहर चुनें

States

कोहरे का कहर: IGI एयरपोर्ट से 130 से ज्यादा फ्लाइट और दिल्ली से गुजरने वाली 25 ट्रेनें लेट

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार दो दर्जन से ज्यादा ट्रेनों (Train Late) के परिचालन में कोहरे के कारण देरी हुई है.
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार दो दर्जन से ज्यादा ट्रेनों (Train Late) के परिचालन में कोहरे के कारण देरी हुई है.

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) से मिली आधिकारिक जानकारी के मुताबिक दिल्ली से उड़ान भरने वाली 80 से ज्यादा विमानों के उड़ान भरने में कोहरे की वजह से देरी से हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 2:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाकों में आज सुबह से छाए घने कोहरे (Fog) का असर परिवहन सेवाओं पर सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है. दिल्ली से गुजरने वाली ट्रेन हो या यहां से उड़ान भरने वाली फ्लाइट, सभी देरी से चल रही हैं. इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) से मिली आधिकारिक जानकारी के मुताबिक दिल्ली से उड़ान भरने वाली 80 से ज्यादा विमानों के उड़ान भरने (Flight Late) में कोहरे की वजह से देरी से हुई है. वहीं, दिल्ली आने वाली 50 फ्लाइट की देरी की खबर है. उधर, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार दो दर्जन से ज्यादा ट्रेनों (Train Late) के परिचालन में कोहरे के कारण देरी हुई है.

दरअसल,  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके आसपास के क्षेत्रों में शनिवार सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. इससे विजिबिलिटी काफी कम हो गई है. चंद कदमों की दूरी पर भी साफ-साफ कुछ दिखाई नहीं दे रहा है. ऐसे में सड़कों पर गाड़ियां रेंग-रेंग कर चल रही हैं. वहीं, कोहरे की वजह से 25 ट्रेनें काफी देरी से चल रही हैं. ये सभी ट्रेनें दिल्ली के आसपास की हैं. वहीं, कोहरे की वजह से सर्दी में इजाफा हुआ है. ठंड की वजह से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.






गाड़ी चलाने में काफी समस्या हो रही थी
बता दें कि राजधानी दिल्‍ली में ठंड का असर खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार कई दिनों से शीतलहर की स्थिति बनी हुई है. शुक्रवार को भी दिल्‍ली में सुबह कोहरे की मोटी परत छाई हुई थी. कल व्‍यस्‍ततम आनंद विहार इलाके में भी सुबह-सुबह घना कोहरा छाया रहा. दृश्‍यता लगभग शून्‍य तक पहुंच गई. इससे लोगों को सड़कों पर गाड़ी चलाने में काफी समस्या हो रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज