होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /आखिर ये कैसा फोन कॉल जिसने ले ली युवती की जान, जानें पूरा मामला

आखिर ये कैसा फोन कॉल जिसने ले ली युवती की जान, जानें पूरा मामला

युवती की हत्या करने के बाद युवक होटल से फरार हो गया. उसे पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक फोटो)

युवती की हत्या करने के बाद युवक होटल से फरार हो गया. उसे पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक फोटो)

Delhi Crime: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में स्थित एक होटल के कमरे में मिली युवती की हत्या का राज आखिर पुलिस ने खोल ही दि ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. राजधानी के वसंत कुंज के एक होटल में ऐसी वारदात हुई जिसको जिसने सुना वो चौंक गया. इलाके के एक होटल में मिली युवती की लाश को लेकर उलझती जा रही गुत्‍थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. युवती की हत्या उसी के प्रेमी ने की थी और वारदात के बाद से वो फरार चल रहा था. पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान शिवम चौहान के तौर पर हुई है. पूछताछ के दौरान उसने जो खुलासा किया उसे सुनने के बाद सभी हैरान हैं. दरअसल ये हत्या एक दूसरे युवक के बीच में आ जाने के चलते हुई. शिवम अपनी प्रेमका के साथ 25 फरवरी को होटल पहुंचा था.

फोन से हुआ परेशान तो
होटल पहुंचने के दौरान युवती के फोन पर लगातार उत्कर्ष नामक युवक का फोन आ रहा था. इस बात पर दोनों की पहले बहस हुई और शिवम ने गुस्से में आकर युवती के सिर को फर्श पर जोर से पटक दिया. जिसके बाद युवती बेहोश हो गई. पुलिस को 27 फरवरी को जानकाा मिली कि होटल के कमरे में युवती बेसुध पड़ी है. मौके पर पहुंची पुलिस तुरंत युवती को डॉक्टर के पास लेकर गई, उसे वहां पर मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि युवती एक युवक के साथ होटल आई थी. इस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

घर भी नहीं पहुंचा अरोपी
पुलिस छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी वारदात के बाद से ही गाजियाबाद स्थित अपने घर नहीं पहुंचा है. इस दौरान उसका फोन भी बंद था. बाद में पुलिस जांच के दौरान युवक की लोकेशन यूपी के मितरौली में मिली. वह अपने एक जानकार के घर में छुपा हुआ था. पुलिस ने उसके ठिकाने पर छापेमारी कर उसे दबोच लिया. उसने पुलिस को बताया कि युवती के फोन पर लगातार उत्कर्ष का फोन आ रहा था. उसके पूछने पर युवती ने बताया कि वो उसकी बहन का दोस्त है. लेकिन जब सख्ती से पूछा तो उसने बताया कि वो उसी का दोस्त है. इस बात पर उसे गुस्सा आ गया और उसने युवती के सिर को फर्श पर दे मारा, इसके बाद युवती बेहोश हो गई तो उसे लगा कि वो मर गई है. जिसके बाद वो मौका देखकर होटल से फरार हो गया.

Tags: Butal murder, Crime News, Delhi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें