• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Sushma Swaraj Death: जब ट्रोलर ने कहा था- 'आपकी भी बहुत याद आएगी', तब सुषमा स्वराज ने कुछ ऐसे दिया था जवाब

Sushma Swaraj Death: जब ट्रोलर ने कहा था- 'आपकी भी बहुत याद आएगी', तब सुषमा स्वराज ने कुछ ऐसे दिया था जवाब

सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर एक ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया था कि उसकी बोलती बंद हो गई. (File Photo)

सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर एक ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया था कि उसकी बोलती बंद हो गई. (File Photo)

Sushma Swaraj Death News: सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वालीं सुषमा स्वराज हाजिर जवाबी में काफी माहिर थीं. इसका एक उदाहरण हाल ही में तब देखने को मिला जब उन्होंने ट्विटर पर एक ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया था कि उसकी बोलती बंद हो गई.

  • Share this:
    पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) का मंगलवार की रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. बीजेपी (BJP) की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया था. सुषमा स्वराज की हालत काफी नाजुक बनी हुई थी. स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, नितिन गडकरी सहित पार्टी के कई बड़े नेता अस्पताल पहुंच चुके हैं. सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वालीं सुषमा स्वराज हाजिर जवाबी में काफी माहिर थीं. इसका एक उदाहरण हाल ही में तब देखने को मिला जब उन्होंने ट्विटर पर एक ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया था कि उसकी बोलती बंद हो गई. उस ट्रोलर ने सुषमा को फिर पलटकर जवाब नहीं दिया.

    दरअसल, बात जुलाई महीने की है, जब दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का निधन हुआ था. शीला दीक्षित के निधन पर संवेदनाएं व्यक्त की जा रही थीं. ऐसे में पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी एक ट्वीट किया. जिसमें सुषमा स्वराज ने लिखा, 'शीला दीक्षित के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. हम राजनीति में विरोधी जरूर थे लेकिन निजी जिंदगी में बहुत अच्छे दोस्त थे. वह अच्छी इंसान थीं.'

    सुषमा के ट्वीट पर एक ट्रोलर ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'आपकी भी बहुत याद आएगी एक दिन शीला दीक्षित की तरह अम्मा.' ट्रोलर के इस ट्वीट पर सुषमा ने उसे ऐसा जवाब दिया कि वो पलटकर कुछ न कह सका. सुषमा स्वराज ने जवाब में लिखा था, 'इस भावना के लिए आपको मेरा अग्रिम धन्यवाद.'

    बता दें, सुषमा स्वराज इससे पहले भी कई बार ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उन्हें चुप करा चुकी थीं. अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने कई बार लोगों की मदद ट्विटर के जरिए की थी. उनकी इस पहल की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ भी होती रहती थी.

    ये भी पढ़ें-

    25 साल की उम्र में रिकॉर्ड बनाने वालीं सुषमा स्वराज की ऐसे हुई थी सक्रिय राजनीति में एंट्री

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज