जब मंच पर शेविंग करने लगे मनोज तिवारी, बताई ये वजह....
Delhi-Ncr News in Hindi

जब मंच पर शेविंग करने लगे मनोज तिवारी, बताई ये वजह....
मनोज तिवारी ने मंच पर बनाई शेव

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने बताया कि रविवार होने के बावजूद सुबह तड़के से कई कार्यक्रम में व्यस्त रहे और इसकी वजह से उन्हें समय नहीं मिल पाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 11:13 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए जहां बीजेपी (BJP) ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं, वहीं रविवार को प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सभा के मंच से अजीब नजारा पेश किया. बुराड़ी के एक कार्यक्रम में दो घंटे देर से पहुंचे मनोज तिवारी ने मंच पर ही शेव बनान शुरू कर दिया. फोन के कैमरे में देख कर तिवारी जी शेव बनाते रहे, लोग देखते रहे.

जब मनोज तिवारी से जब इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने अपनी व्यस्थता को इसका जिम्मेदार बताया. उन्होंने बताया कि रविवार होने के बावजूद सुबह तड़के से कई कार्यक्रम में व्यस्त रहे और इसकी वजह से उन्हें समय नहीं मिल पाया. इसी के चलते बीच कार्यक्रम में उन्हें इस तरह से शेव करना पड़ा. शेव बनाने को उन्होंने स्वच्छता अभियान का ही हिस्सा बताया.

बता दें कि इस महीने के शुरुआत में ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बुराड़ी में परिवर्तन यात्रा का आयोजन किया था.  इस परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी नहीं पहुंचे. कार्यकर्ता, निगम पार्षद और स्थानीय लोग घंटों मनोज तिवारी का इंतजार करते रहे.



ये भी पढ़ें-



ग्रेटर कैलाश में लड़कियों के साथ छेड़छाड़, फेसबुक पर लड़की ने लिखी आपबीती
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading