Home /News /delhi-ncr /

पति से नहीं था प्यार इसलिए प्रेमी के साथ बनाया ऐसा खतरनाक प्लान कि...

पति से नहीं था प्यार इसलिए प्रेमी के साथ बनाया ऐसा खतरनाक प्लान कि...

राह में रोड़ा बन रहे पति का प्रेमी के साथ मिलकर करवाया पत्नी ने मर्डर.

राह में रोड़ा बन रहे पति का प्रेमी के साथ मिलकर करवाया पत्नी ने मर्डर.

Husband Murder: प्रदीप की पत्नी सीमा, गौरव नाम के एक शख्स से प्यार करती थी. आठ साल से दोनों का एक दूसरे से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ऐसे में सीमा पति प्रदीप दोनों की आंखों में चुभ रहा था. यही कारण है कि सीमा और गौरव ने प्रदीप को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली. राजधानी में प्यार और मर्डर से जुड़े मामले अक्सर सामने आते रहते हैं. कई मामले ऐसे होते हैं जहां प्यार को पाने की हद इतनी बढ़ जाती है कि रास्ते में आने वाला शख्स खटकने लगता है. राजधानी में सोमवार को एक ऐसा ही मामला सामने आया था. यहां एक पत्नी ने अपने पति की हत्या सिर्फ इसलिए करवा दी क्योंकि वह किसी और से प्यार करती थी. ऐसे में उसके लिए पति राह में रोड़ा बन रहा था. यही कारण है कि उसने अपने प्रेमी और अन्य लोगों के साथ​ मिलकर उसकी पति की हत्या का प्लान बनाया. उसके प्रेमी ने पति को सरे राह हत्या करवा दी. अब दिल्ली पुलिस ने इस अपराध में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये था मामला
पुलिस के अनुसार रोहिणी स्थित रिठाला निवासी प्रदीप की पत्नी सीमा, गौरव नाम के एक शख्स से प्यार करती थी. आठ साल से दोनों का एक दूसरे से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ऐसे में सीमा पति प्रदीप दोनों की आंखों में चुभ रहा था. यही कारण है कि सीमा और गौरव ने प्रदीप को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया  ताकि बाद में दोनों हमेशा के लिए साथ रह सकें.

गौरव ने अपने साथियों को चार चार लाख रुपये दिए और प्रदीप की हत्या करने के लिए कहा. इस पर उसके साथियों ने 35 साल के प्रदीप को हेलीपोर्ट रोड पर गोलियां मार दी. रोहिणी में डिप्टी पुलिस कमिश्नर प्रणव तयल के अनुसार हेलीपोर्ट रोड पर एक शख्स के घायल होने की सूचना मिली थी. प्रदीप नाम के इस व्यक्ति पर कई गोलियां मारी गई थी. उसे बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले में जांच के बाद 22 वर्षीय रिंकू पवार, 23 वर्षीय सौरभ चौधरी, 22 वर्षीय प्रशांत, 23 वर्षीय परविंदर और 18 वर्षीय विशन कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इनके साथ ही आरोपी सीमा और गौरव को भी पकड़ लिया गया है. अब मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है. सीमा और प्रदीप के परिवार वालों से भी पूछताछ चल रही है.

Tags: Big crime, Husband murder, Love affair

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर