Home /News /delhi-ncr /

wife angry with husband strangled her 3 month old daughter to death in delhi nodssp

दिल्ली में पति से नाराज पत्नी ने 3 माह की बेटी को गला दबाकर मारा, पति-पत्नी दोनों गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली के हैदरपुर इलाके पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. आपसी कलह इस कदर बढ़ी कि मां ने 3 महीने की बच्ची का गला दबाकर मार डाला.

Delhi Crime: दिल्ली के हैदरपुर इलाके पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. आपसी कलह इस कदर बढ़ी कि मां ने 3 महीने की बच्ची का गला दबाकर मार डाला.

Delhi Crime: दिल्ली के हैदरपुर इलाके के गली नंबर 8 में कारपेंटर का काम करने वाला संचित और उसकी पत्नी पिछले कुछ समय से किराए पर रह रहे हैं. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. आपसी कलह इस कदर बढ़ी कि मां ने अपनी ही 3 महीने की बच्ची का गला दबाकर उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया.

अधिक पढ़ें ...

अनिल अत्री

नई दिल्ली. नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के हैदरपुर इलाके में कलयुगी मां पर अपनी बेटी की हत्या करने का सनसनीखेज आरोप लगा है. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. आपसी झगड़े में 3 महीने की बच्ची का मां ने गला दबाकर हत्या कर दी. शालीमार बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

पुराने जमाने की की एक कहावत कि चाहे बच्चे कितने ही माता-पिता के लिए गलत हों, पर मां कभी भी अपने बच्चे के लिए गलत नहीं सोच सकती और यह सच भी है, लेकिन दिल्ली के हैदरपुर इलाके में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर यह लाइनें भी झूठी साबित हो गयी हैं. दिल्ली के शालीमार बाग थाना इलाके के हैदरपुर में एक कलयुगी मां ने अपनी ही 3 महीने की बच्ची को गला दबाकर बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

पति-पत्नी के झगड़े में गई बेटी की जान

इस मामले को जिसने भी सुना उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है कि आखिरकार कैसे एक मां अपनी ही बेटी जिसे उसने कोख से जन्म दिया है, उसकी हत्या कर दी. मामला हैदरपुर इलाके के गली नंबर 8 का है. कारपेंटर का काम करने वाला संचित और उसकी पत्नी पिछले कुछ समय से किराए पर रह रहे हैं. पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. आपसी कलह इस कदर बढ़ी कि मां ने अपने ही 3 महीने की बच्ची गला दबाकर उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस, माता-पिता दोनों हिरासत में 

इस बात की जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो जो खुलासा हुआ है उसे सुनकर सभी के होश फाख्ता हो गए. जांच पर निकल कर आया कि एक कलयुगी मां ने अपनी ही 3 महीने की बच्ची को मौत के घाट उतार दिया है. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस और क्राइम टीम मौके पर पहुंची जहां बच्ची के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक बच्ची के माता-पिता दोनों को ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है.

Tags: Big crime, Delhi Crime, Delhi crime story, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर