Assembly Banner 2021

आशिक के साथ मिल पत्नी ने किया पति का कत्ल, खुद दिए पुलिस को सुराग, पढ़ें खौफनाक जुर्म की कहानी

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

Delhi Crime News: दिल्ली में एक पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलक अपने पति का बेरहमी से खून (Murder) कर दिया.

  • Share this:
दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के समय पुर बादली थाने की पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को सुलझा लिया है. क़ातिल ने खुद पुलिस को इस मामले का सुराग दिया और तब जाकर इस मामले के पांच आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. इस हत्याकांड (Murder) के मास्टरमाइंड कोई और नहीं बल्कि खुद मृतक की पत्नी निकली. मृतक वसी अहमद जिसकी उम्र 32 साल थी, मुनिरका इलाके में अपनी पत्नी के साथ रह रहा था. बीती 4 तारीख को उसकी बीवी ने अपने आशिक और उसके साथियों के साथ मिलकर बड़ी बेरहमी से अपने पति का कत्ल करवा दिया. बीते 4 अप्रैल की दरमियानी रात आरोपी महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर साउथ दिल्ली के दो अलग-अलग होटलों में कमरा लिया. पहले अपने पति को जमकर शराब पिलाई और फिर पत्नी ने सभी आरोपियों के साथ मिलकर पत्थर और धारदार हथियार से बड़ी बेरहमी के साथ अपने पति का कत्ल करवा दिया और लाश को समय पुर बादली इलाके में फेंक कर फरार हो गए.

अगले दिन जैसे ही पुलिस को मृतक की लाश मिली पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी. अभी पुलिस कत्ल के सिरे तलाश ही रही थी. मौका मुआयना करने पहुंची ही थी कि पुलिस को एक ऐसा सुराग हाथ लगा जिसने इस कत्ल की गुत्थी को उसके मुकाम तक पहुंचा दिय.। समय पुर बादली थाने के एसएचओ आशीष दुबे ने बताया कि जब उनकी टीम मौकाए वारदात से सबूत इकट्ठा कर रही थी तभी एक महिला मौका ए वारदात पर इधर-उधर घूमती नजर आई. जब उस महिला से पुलिस ने पूछताछ की तो उसकी बात कुछ अटपटी सी लगी. पुलिस ने इस महिला से सख्ती से पूछताछ शुरू की तो एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

 पति को रास्ते से हटाने रचा खूनी खेल



वसी और उसकी पत्नी गुलशिफ़ा दोनों ही साउथ दिल्ली के मसाज पार्लर में काम करते थे. इस दौरान गुल शिफा की मुलाकात मूकेश नाम के एक शख्स से हुई. दोनों एक दूसरे के धीरे-धीरे नजदीक आ गए और इतने नजदीक आ गए कि दोनों ने मिलकर अपनी राह में रोड़ा बनने वाले पति वसी को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया.
ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में नाइट कर्फ्यू: गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन का क्या होगा? कमिश्रनर ने दिया जवाब 

डीसीपी आउटर नार्थ राजीव रंजन के मुताबिक 4 अप्रैल को को  शिफा और मुकेश ने साउथ दिल्ली के महिपालपुर में एक होटल बुक कराया. होटल के एक कमरे में गुलशिफा और वसी ठहरे थे. जबकि दूसरे में मुकेश अपने साथियों के साथ मौजूद था. इस दौरान गुलशिफ़ा ने वसी को खूब शराब पिलाई. नशे में धुत होने के बाद मुकेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर वासी का कत्ल कर दिया. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस गिरफ्त में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज