Home /News /delhi-ncr /

wife killed husband with the help of contract killer in delhi

पत्नी ने ही पति को मौत के घाट उतारा, वजह थी हैरान करने वाली; ऐसे रची थी साजिश

महिला ने एक शख्स के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया.

महिला ने एक शख्स के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया.

दिल्ली में अपने पति की हत्या करने के आरोप में 28 वर्षीय एक महिला को एक अन्य व्यक्ति के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने पति की हत्या के लिए एक व्यक्ति को सुपारी दी थी.

नई दिल्ली: दिल्ली में हत्या की एक खौफनाक वारदात सामने आई है, जहां एक महिला ने एक शख्स के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. दिल्ली में अपने पति की हत्या करने के आरोप में 28 वर्षीय एक महिला को एक अन्य व्यक्ति के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपने पति की हत्या के लिए एक व्यक्ति को सुपारी दी थी. जांच अधिकारियों को भ्रमित करने के लिए दोनों ने मिलकर इस हत्याकांड को लूट की कोशिश की घटना दर्शाने का प्रयास किया.

पुलिस ने बताया कि चंद्रकला नामक महिला ने रनहोल्ला इलाके के निवासी जुम्मन (27) के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची थी. चंद्रकला ने जुम्मन को इस काम के लिए डेढ़ लाख रुपये और एक हथौड़ा भी दिया था. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार और 50 हजार रुपये बरामद कर लिये हैं.

यह भी पढ़ें:’पति-पत्नी और वो’ का अनोखा केस, इस बार पति की मदद से महिला ने प्रेमी की हत्या की

पुलिस के अनुसार, महिला और उसके पति का अक्सर झगड़ा होता रहता था. उस शख्स की दो पत्नियां थीं और दोनों के बीच विवाद की एक वजह यह भी थी. पुलिस के मुताबिक, चंद्रकला ने आरोप लगाया कि उसके पति के विवाहेतर संबंध थे. साजिश के मुताबिक हत्या को 18 मई को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब महिला का पति सो रहा था.

बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त समीर शर्मा ने कहा, ‘व्यक्ति खून से लथपथ पाया गया. उसकी पहचान दिल्ली के विकास नगर निवासी वीर बहादुर वर्मा (50) के रूप में हुई. उसे गंभीर हालत में डीडीयू अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.’ पुलिस ने इस सिलसिले में चंद्रकला और उसके सहयोगी जुम्मन को गिरफ्तार कर दोनों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

Tags: Crime News, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर