Home /News /delhi-ncr /

गाजियाबाद में लव मैरिज के तीन साल बाद पत्‍नी के बर्थडे के दिन दिया मौत का तोहफा

गाजियाबाद में लव मैरिज के तीन साल बाद पत्‍नी के बर्थडे के दिन दिया मौत का तोहफा

बर्थडे सेलिब्रेशन और गिफ्ट देने के लिए बुलाकर की हत्‍या.

बर्थडे सेलिब्रेशन और गिफ्ट देने के लिए बुलाकर की हत्‍या.

wife murdered on birthday: एसपी सिटी ट्रांस हिंडन के अनुसार एक व्‍यक्ति ने लव मैरिज के तीन साल बाद पत्‍नी को बर्थडे के दिन मौत का तोहफा दिया है, पति ने पत्‍नी की गला काटकर हत्‍या कर दी. पति मौके से फरार हो गया है. एक वर्ष पहले दोनों में विवाद हो गया था, तब से पति पत्‍नी दोनों अलग अलग रह रहे थे. पति ने पत्‍नी को बर्थडे सेलिब्रेशन और गिफ्ट देने के लिए होटल बुलाया था.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. जिले में एक व्‍यक्ति ने लव मैरिज के तीन साल बाद पत्‍नी को बर्थडे के दिन मौत का तोहफा दिया है, पति ने पत्‍नी की गला काटकर हत्‍या कर दी और पति मौके से फरार हो गया है. एक वर्ष पहले दोनों में विवाद हो गया था, तब से पति पत्‍नी दोनों अलग अलग रह रहे थे. पति ने पत्‍नी को बर्थडे सेलिब्रेशन और गिफ्ट देने के लिए होटल बुलाया था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    एसपी सिटी ट्रांस हिंडन के अनुसार मृतका प्रियंका तीन वर्ष पूर्व हापुड़ निवासी अर्जुन से लव मैरिज की थी,  उसकी डेढ़ वर्ष की बेटी है. दोनों के बीच एक वर्ष से विवाद चल रहा था, जिसके बाद से प्रियंका बेटी के साथ अपने मायके बुराड़ी दिल्ली में रहती थी और बजाज फाइनेंस कंपनी मे काम कर रही थी. शनिवार को अर्जुन खोड़ा आकर होटल में रुका. रविवार को प्रियंका का बर्थडे था, अर्जुन ने प्रियंका को सॉरी बोल बर्थडे सेलिब्रेशन साथ करने और गिफ्ट देने के लिए होटल बुलाया. दिल्‍ली में रविवार को लॉकडाउन की वजह से प्रियंका नहीं आ पाई.

    सोमवार सुबह फिर फोन किया. इसके बाद पत्‍नी होटल आ गई. आरोप है कि बाथरूम में पति अर्जुन ने प्रियंका की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या के बाद जब अर्जुन होटल से भागने लगा तो रिसेप्शन पर मौजूद होटल कर्मचारी ने उसे रोक लिया. वह तुरंत लौटकर आने की बात कहकर जाने लगा. जब पत्नी के बारे में पूछा तो कर्मचारी को धक्का मारकर पति फरार हो गया.

    कर्मचारी ने कमरे में जाकर देखा तो प्रियंका का शव बाथरूम में पड़ा था, जिसके बाद कर्मचारी ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर प्रियंका से मारपीट करते थे. परिजनों ने आरोपी पति अर्जुन के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दी.

    Tags: Birthday, Ghaziabad News, Ghaziabad Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर