लाइव टीवी

दिल्ली: साली के सामने पत्नी ने मारा ताना, पति ने गुस्से में आकर कर दी उसकी हत्या

भाषा
Updated: February 5, 2020, 8:22 AM IST
दिल्ली: साली के सामने पत्नी ने मारा ताना, पति ने गुस्से में आकर कर दी उसकी हत्या
आरोपी को अपनी पत्नी का ताना देना इतना नागवार गुजरा कि उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गाजियाबाद (Ghaziabad) के रहने वाले 45 वर्षीय आरोपी को कथित तौर पर अपनी पत्नी का गला घोंट कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है

  • Share this:
नई दिल्ली. अक्सर ये देखने-सुनने में आता है कि इंसान ताना बर्दाश्त नहीं कर सकता, खास कर अपनों का दिया. ऐसा ही एक मामला देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में सामने आया है जहां एक शख्स को अपनी पत्नी का ताना मारना (Taunt) इतना बुरा लगा कि उसने उसकी हत्या (Murder) कर दी. आरोपी पति को पत्नी का ताना मारना इसलिए भी और बुरा लगा क्योंकि ये उसकी साली (Sister-In-Law) के सामने दिया गया. पुलिस ने 45 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित तौर पर अपनी पत्नी का गला घोंट कर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पत्नी ने उसके देर से सो कर उठने को लेकर अपनी बहन के सामने ताना मारा था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम फजरुद्दीन है और वो यूपी के गाजियाबाद (Ghaziabad) का रहने वाला है. दक्षिण जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने कहा, ‘जांच के दौरान पाया गया कि समीना नाम की महिला को एम्स के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.’

आरोपी ने समीना को पहले धमकी दी

पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि नेब सराय पुलिस थाने में हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है. मंगलवार को समीना अपनी बहन के साथ बैठी थी, तभी उसने देर से सो कर उठने के लिए अपने पति पर ताना कसा. इस पर गुस्से से आगबबूला आरोपी ने पहले समीना को धमकी दी और फिर बाद में गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें - 

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम यौन शोषण: कोर्ट दोषियों को अब 11 फरवरी को सुनाएगा सजा

शाहीन बाग प्रोटेस्ट: चप्पे-चप्पे पर दिल्ली पुलिस, पैरामिलिट्री के जवान तैनात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 7:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर