पेट्रोल लेकर पत्नी को जलाने चला था पति, जब खुद ही जलने लगा, तो बैर भूल बीवी ने ही बचाई जान
Delhi-Ncr News in Hindi

पेट्रोल लेकर पत्नी को जलाने चला था पति, जब खुद ही जलने लगा, तो बैर भूल बीवी ने ही बचाई जान
दो शादियां करके फंसा शख्स

Wife saves Husband: दिल्ली के त्रिलोकपुरी में पति ने आग लगाकर पहले पत्नी और बाद में खुद को मार डालने की कोशिश की, लेकिन ऐन वक्त पर पत्नी ने ही उसकी जान बचा ली.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. पति-पत्नी के बीच झगड़ा होना मामूली बात है. यह घर-घर की कहानी है. आए दिन इस वजह से मारपीट से लेकर हत्या तक की वारदात की खबरें आती रहती हैं. लेकिन दिल्ली में एक पति के साथ जो हुआ, वह सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, दिल्ली के त्रिलोकपुरी में एक पति अपनी पत्नी को जलाकर मार डालने के लिए पेट्रोल लेकर आया. उसने आग लगाकर पहले पत्नी और बाद में खुद को मार डालने की कोशिश भी की, लेकिन ऐन वक्त पर पत्नी ने ही उसकी जान बचा ली. पति को जलता देख पत्नी ने किसी तरह उसकी जान बचाई. आग लगने से घायल पति को बाद में लालबहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पहले भी होता था विवाद

स्थानीय लोगों के मुताबिक कोरोना वायरस की वजह से लागू लॉकडाउन से पहले आरिफ मेरठ गया था. लॉकडाउन की वजह से वह वहीं फंस गया. लॉकडाउन खुलने के बाद बीते दिनों वह दिल्ली लौटा. आरिफ और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. लॉकडाउन की वजह से दोनों के बीच बनी दूरियों ने भी यह विवाद कम नहीं किया. इसलिए मेरठ से लौटकर 35 वर्षीय आरिफ ने इस विवाद को जड़ से खत्म करने का प्लान बनाया. उसने पत्नी और खुद को मार डालने का प्रयास किया.



पत्नी को आग लगाकर मार डालने के लिए आरिफ कहीं से पेट्रोल लेकर आया. मंगलवार को उसने पत्नी के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर उसे जलाने की कोशिश की. इसके बाद उसने खुद के ऊपर भी पेट्रोल छिड़क लिया. पति का इरादा भांपकर पत्नी जान बचाने का प्रयास करने लगी. देखते ही देखते आरिफ भी आग की चपेट में आ गया. पति को जलता देख बाद में आरिफ की पत्नी ने उसके शरीर पर कंबल डालकर आग बुझाई. यह पूरी घटना त्रिलोकपुरी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बाद में घायल आरिफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया.



ये भी पढ़ें-

दिल्ली: कोरोना संक्रमण के मामले बढे, COVID-19 टेस्ट के लिए तैयार हुई नई रणनीति

अलर्ट! यूपी बॉर्डर पर भीषण हुई जाम की समस्‍या, एंबुलेंस तक ट्रैफिक में फंसी
First published: June 3, 2020, 2:20 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading