अवैध संबंध के शक में पत्नी की गला दबाकर की हत्या, कल ही मायके से लेकर आया था

नरेला इलाके में पति ने अपनी पत्नी की अवैध संबंधों के शक में गला दबाकर हत्या कर दी.

नरेला इलाके में पति ने अपनी पत्नी की अवैध संबंधों के शक में गला दबाकर हत्या कर दी.

Delhi Crime News: सोमवार शाम को दिलशाद उसे किसी तरह से मनाकर ले आया था. उसको शादी के बाद पता चला था कि पत्नी के किसी से संबंध थे, जिसे उसने देख भी लिया था. तभी उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. ससुराल वालों ने ही तरनुम के परिवार वालों को वारदात की जानकारी दी थी.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के आउटर नॉर्थ जिले के नरेला (Narela) इलाके में पति ने अपनी पत्नी की अवैध संबंधों के शक में गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी पति ने उस समय अपनी पत्नी का गला दबाया जिस समय वह अपने कमरे में सो रही थी. आरोपी पति सोमवार को ही अपनी पत्नी को समझाकर मायके से ससुराल लेकर आया था. दोनों की शादी को अभी 9 माह ही हुए थे.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पति शव के पास बैठा हुआ था. आंखों से आंसू बह रहे थे. पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

ऑउटर नॉर्थ डीसीपी राजीव रंजन के मुताबिक मृतक महिला की पहचान तरन्नुम के रूप में हुई है. वह अपने पति दिलशाद के साथ सेक्टर-11 पॉकेट-ए नरेला इलाके में रहती थी. दिलशाद गैस चूल्हे ठीक करने का काम किया करता था. उसका मायका लोनी में था. दिलशाद से नौ महीने पहले शादी हुई थी, लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में पारिवारिक कलह चल रही थी.

पुलिस को सुबह तरनुम की हत्या करने की जानकारी मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची. शव के पास दिलशाद बैठा था. परिवार से ही पता चला कि रात दिलशाद ने तरनुम की गला दबाकर हत्या कर दी थी.  आरोपी दिलशाद से पता चला कि कुछ दिन पहले तरनुम झगड़ा करके मायके चली गई थी.
बताया जाता है कि सोमवार शाम को दिलशाद उसे किसी तरह से मनाकर ले आया था. उसको शादी के बाद पता चला था कि पत्नी के किसी से संबंध थे, जिसे उसने देख भी लिया था. तभी उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. ससुराल वालों ने ही तरनुम के परिवार वालों को वारदात की जानकारी दी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज