5 दिन से दिल्ली-मुंबई एयरपोर्ट पर मचा था हंगामा, आज SOS टीम को मिल गई ये...
Mumbai News in Hindi

5 दिन से दिल्ली-मुंबई एयरपोर्ट पर मचा था हंगामा, आज SOS टीम को मिल गई ये...
एयर इंडिया का कहना है कि उसने दिल्ली और मुंबई एयरपोर्ट पर बिल्ली को खोजने के लिए बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया था.

बिल्ली का बच्चा (Kitten) मंगलवार को दिल्ली एयरपोर्ट पर मिल गई. एयरपोर्ट अथॉरिटी की डिमांड पर वाइल्ड लाइफ (Wild Life) की टीम ने एयरपोर्ट परिसर के अंदर से ही बिल्ली को ढूंढ निकाला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 7:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीते 5 दिनों से दिल्ली-मुंबई (Delhi-Mumbai) एयरपोर्ट (Airport) का स्टॉफ और सुरक्षाकर्मी खासा परेशान थे. इतना ही नहीं एअर इंडिया (Air India) के कार्गो स्टॉफ की भी हवाईयां उड़ी हुई थीं. सभी लोग एक पालतू बिल्ली के बच्चे (Kitten) की तलाश में लगे हुए थे. यह बिल्ली विमान के कार्गो कंपार्टमेंट से गायब हो गई थी. बिल्ली की मालकिन ने बिल्ली न मिलने तक आगे की अपनी यात्रा कैंसिल कर दी थी, लेकिन आज दिल्ली एयरपोर्ट पर ही यह बिल्ली मिल गई. एयरपोर्ट अथॉरिटी की डिमांड पर वाइल्ड लाइफ (Wild Life) की टीम ने एयरपोर्ट परिसर के अंदर से ही बिल्ली को ढूंढ निकाला है.

प्लेन के उड़ने से पहले ही भाग गया बिल्ली का बच्चा
एक महिला यात्री दिल्ली से एअर इंडिया की फ्लाइट में मुंबई के लिए सफर कर रही थी. उसके साथ उसकी बिल्ली के तीन बच्चे भी थे, जिन्हें उसने नियमों के मुताबिक पिंजरे में रखकर कार्गो में बुक कर दिया था, लेकिन जब वह मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो दंग रह गई. उसको दिया गया पिंजरा टूटा हुआ था और उसमें से एक बिल्ली का बच्चा गायब था. इसके बाद एअर इंडिया की ओर से बिल्ली के बच्चे को खोजने के लिए दिल्ली और मुंबई एयरपोर्ट पर बड़े स्तर पर खोज शुरू हुई लेकिन, सफलता अभी तक नहीं मिली.

wildlife, pet cat, delhi airport, mumbai airport, air india, airplane, वन्यजीव, पालतू बिल्ली, दिल्ली एयरपोर्ट, मुंबई एयरपोर्ट, एयर इंडिया, हवाई जहाज,एक महिला यात्री दिल्ली से एयर इंडिया की फ्लाइट में मुंबई के लिए सफर कर रही थी.
एक महिला यात्री दिल्ली से एअर इंडिया की फ्लाइट में मुंबई के लिए सफर कर रही थी.

सोशल मीडिया से मिली एयरपोर्ट पर बिल्ली खोने की जानकारी


महिला यात्री का बिल्ली का बच्चा खोने की जानकारी मंगलवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये सामने आई थी. महिला के साथ यात्रा कर रही दूसरी महिला ने जानकारी शेयर की थी कि उसकी साथी का 7 महीने का बिल्ली का बच्चा खो गया है. पोस्ट में एअर इंडिया और इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लापरवाही का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें: केजरीवाल ने लॉन्च किया ऑनलाइन उपभोक्ता शिकायत सिस्टम, अब घर बैठे ऐसे करें शिकायत

वहीं एअर इंडिया के ने कहा था कि यह घटना एक हफ्ते पुरानी है. एयरलाइंस का कहना था कि यह दुखद घटना है. हम महिला यात्री के संपर्क में हैं. उनका सहयोग कर रहे हैं. एअर इंडिया के मुताबिक उसने दिल्ली और मुंबई एयरपोर्ट पर बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज