Home /News /delhi-ncr /

पंजाब चुनाव के पहले क्या सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करेगी ED? केजरीवाल ने उठाया सवाल

पंजाब चुनाव के पहले क्या सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करेगी ED? केजरीवाल ने उठाया सवाल

अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर ये आरोप लगाया

अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर ये आरोप लगाया

Punjab Assembly Election 2022: अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी को केंद्र की एजेंसियों के रेड का डर नहीं है. सत्येंद्र जैन के खिलाफ केंद्र सरकार भी कुछ नहीं कर पाएगी. केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी चाहे जो हथकंडे अपना ले, हम डरेंगे नहीं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पंजाब में विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election 2022) के पहले आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच छिड़ी राजनीति चरम पर पहुंच गई है. इसी क्रम में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने केंद्र सरकार को लेकर बड़ा बयान दिया. केजरीवाल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि पंजाब चुनाव से पहले केंद्र सरकार दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कराना चाहती है. उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ईडी, सीबीआई और अन्य केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ छापे डलवाना चाहती है.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि पंजाब चुनाव के पहले आने वाले दिनों ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है. सत्येंद्र जैन के ऊपर केंद्र सरकार पहले भी दो बार रेड करा चुकी है, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला.’ केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब में चुनाव है और बीजेपी हर चुनाव से पहले सभी एजेंसियों को छोड़ देती है. बीजेपी की केंद्र सरकार ईडी के साथ-साथ और भी एजेंसियों सीबीआई, आयकर विभाग या दिल्ली पुलिस जिसे चाहे भेज सकती है.

केजरीवाल ने कहा कि वह गिरफ्तार करना चाहे तो सत्येंद्र जैन ही नहीं, किसी को भी गिरफ्तार कर सकती है. केंद्र सरकार ने इसके पहले भी मेरे खिलाफ, मनीष सिसोदिया और करीब आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों के विरुद्ध कार्रवाई की है, लेकिन हम सच के साथ हैं, हमारे खिलाफ कुछ भी नहीं मिला.अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनकी पार्टी को केंद्र की एजेंसियों के रेड का डर नहीं है. सत्येंद्र जैन के खिलाफ केंद्र सरकार भी कुछ नहीं कर पाएगी.

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी चाहे जो हथकंडे अपना ले, हम डरेंगे नहीं. उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री पर हाल के छापों का जिक्र करते हुए कहा कि वे चरणजीत चन्नी की तरह बौखलाएंगे नहीं, क्योंकि हमने कोई गलत काम नहीं किया है. केंद्र सरकार चाहे दिल्ली के मंत्रियों या पंजाब में आप के सीएम उम्मीदवार भगवंत मान के खिलाफ कार्रवाई की धमकी दे, हम डरेंगे नहीं. बल्कि मजबूती के साथ उनका सामना करेंगे.

Tags: Arvind kejriwal, Delhi news, Punjab Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर