लाइव टीवी

BJP के आरोप पत्र पर केजरीवाल बोले- अच्छे सुझावों को अगले 5 सालों में लागू करेंगे
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: December 28, 2019, 11:48 PM IST
BJP के आरोप पत्र पर केजरीवाल बोले- अच्छे सुझावों को अगले 5 सालों में लागू करेंगे
आम आदमी पार्टी केजरीवाल के चेहरे और दिल्ली सरकार के 5 साल के कामकाज पर चुनाव लड़ने का दावा कर रही है. (फाइल फोटो)

बीजेपी (BJP) के आरोपों पर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कबीर दास के दोहे 'निंदक नियरे राखिये' का हवाला देते हुए कहा कि व्यक्ति को अपने आलोचक को अपने करीब रखना चाहिए.

  • भाषा
  • Last Updated: December 28, 2019, 11:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) की तैयारी जोर-शोर से चल रही है. सभी पार्टियां एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (BJP) द्वारा उनकी सरकार के खिलाफ जारी किए गए आरोप पत्र (Aarop Patra/Charge Sheet) का अध्ययन करेगी और उसमें दिए गए अच्छे सुझावों को अगले पांच सालों में लागू करेगी.

बीजेपी का AAP पर हमला, कहा- वादों को पूरा करने में नाकाम रही केजरीवाल सरकार
दिल्ली बीजेपी ने शनिवार को केजरीवाल सरकार के रिपोर्ट कार्ड के जवाब में कनॉट प्लेस में आरोप पत्र 'झूठ और विश्वासघात की आप सरकार' जारी किया. बीजेपी ने आरोप लगाया कि उसने पिछले पांच सालों में लोगों को गुमराह किया और बेवकूफ बनाया और वह 2015 के विधानसभा चुनाव से पहले किए गए वादों को पूरा करने में विफल रही. बता दें कि हाल ही में केजरीवाल सरकार ने अपने पांच साल का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है.
बीजेपी के आरोपपत्र का अध्ययन करेंगे: केजरीवाल
इन आरोपों पर केजरीवाल ने कबीर दास के दोहे 'निंदक नियरे राखिये' का हवाला देते हुए कहा कि व्यक्ति को अपने आलोचक को अपने करीब रखना चाहिए. उन्होंने कहा, 'हम बीजेपी के आरोपपत्र का अध्ययन करेंगे और उसमें जो भी अच्छे सुझाव दिए गए हैं, उन्हें अगले पांच सालों में लागू करेंगे. हम चाहते हैं कि हर आदमी हमारे काम की समीक्षा करे और कमियां बताएं, सुझाव दे ताकि हम और अच्छा काम कर सकें.'

ये भी पढ़ें-

दिल्ली: दरियागंज हिंसा के आरोपियों की जमानत याचिका पर 7 जनवरी को होगी सुनवाई

पानी के मुद्दे पर पासवान ने फिर बोला CM केजरीवाल पर हमला, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2019, 9:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर