मंत्री का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला एक टीवी चैनल का मालिक गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

मंत्री का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला एक टीवी चैनल का मालिक गिरफ्तार
महेश शर्मा का फाइल फोटो

गौतमबुद्धनगर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा का वीडियो बना कर 10 करोड़ रुपए मांगने वाला प्रतिनिधि चैनल के मालिक आलोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गौतमबुद्धनगर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा का वीडियो बनाकर 2 करोड़ रुपए मांगने वाले प्रतिनिधि चैनल का मालिक आलोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. नोएडा पुलिस ने आलोक कुमार और उसकी साथी निशा को कोलकाता के एक होटल से दबोचा. नोएडा पुलिस ने दोनों आरोपियों को 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर लेकर रविवार को ही नोएडा पहुंची. रविवार को ही दोनों को सूरजपुर कोर्ट में पेश कर दिया गया. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बता दें कि बीते 23 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने एक व्यक्ति पर 2 करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया था. डॉ महेश शर्मा ने बताया था कि उन्हें किसी वीडियो को लेकर ब्लैकमेल किया जा रहा है और उनसे 2 करोड़ रुपए का डिमांड किया जा रहा था. महेश शर्मा ने इसकी शिकायत नोएडा पुलिस से की. इसके बाद पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया था.

मंत्री का वीडियो बना कर ब्लैकमेल कर रहा था



गौतमबुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने बताया कि केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा द्वारा एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की गई थी कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है. ब्लैकमेलर का कहना था कि अगर उसे 2 करोड़ रुपये नहीं मिले तो वह उनका आपत्तिजनक वीडियो जारी कर देगा.



एसएसपी ने बताया कि नोएडा पुलिस जांच में पाया कि इस तरह का कोई वीडियो नहीं है. यह गिरोह प्रभावशाली लोगों को टार्गेट करने का काम करता है. इसके बाद हम लोगों ने इस ग्रुप के मास्टरमाइंड आलोक कुमार का मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगा दिया था और रविवार को कोलकाता से उसकी गिरफ्तारी मोबाइल सर्विलांस के जरिए ही हुई है.

ये भी पढ़ें- 

प्रचार में साथ ना ले जाने पर भावुक हुए तेज प्रताप, बोले- कृष्ण को भूल गया अर्जुन

तेजस्वी यादव के हेलिकॉप्टर में नहीं मिली तेजप्रताप को जगह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: May 6, 2019, 5:12 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading