Delhi: तांत्रिक के बहकावे में आई महिला ने दी तीन साल के मासूम की बलि, ऐसे हुआ घटना का खुलासा

फरार हुआ बदमाश कुलदीप उर्फ फज्जा को दिल्ली पुलिस ने 2020 में गिरफ्तार किया था. (सांकेतिक फोटो)

फरार हुआ बदमाश कुलदीप उर्फ फज्जा को दिल्ली पुलिस ने 2020 में गिरफ्तार किया था. (सांकेतिक फोटो)

देश की राजधानी दिल्ली में तंत्र मंत्र के फेर में एक मासूम को अपनी जान गंवानी पड़ी. मां बनने के लिए तांत्रिक के बहकावे में आकर की थी बच्चे की हत्या. यह सनसनीखेज मामला कहीं और या दूरदराज के गांव का नहीं, बल्कि दिल्ली के रोहिणी इलाके का है.

  • Last Updated: March 21, 2021, 7:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में तंत्र मंत्र के फेर में एक मासूम को अपनी जान गंवानी पड़ी. मां बनने के लिए तांत्रिक के बहकावे में आकर महिला ने बच्चे की हत्या कर दी थी. यह सनसनीखेज मामला दिल्ली के रोहिणी इलाके का है. जानकारी के मुताबिक, रोहिणी के बुद्धविहार इलाके में बीते 20 मार्च को एक पुलिस को सूचना मिली की एक साढ़े तीन साल का बच्चा घर के पास से लापता है.

पुलिस ने घर के आसपास बच्चे को की तलाश शुरु कर दी. उसी दौरान पड़ोस की छत पर पुलिस को एक संदिग्ध सफेद रंग का बैग मिला, शक होने पर पुलिस ने बैग को खोला तो उसमें बच्चे की लाश बरामद हुई जिसमें गले पर निशान थे और शुरुआती जांच में लगा बच्चे की गला दबाकर हत्या की गई है. सबसे पहले दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश में जुट गई. तफ्तीश के दौरान पता लगा कि बच्चे को आखिरी बार पड़ोस की महिला नीलम के साथ देखा गया था, नीलम नाम की महिला से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि ये हत्या उसने की है, लेकिन नीलम ने जो हत्या के पीछे जो वजह पुलिस को बताई उसे सुनकर पुलिस के भी होश उड़ गए.

तांत्रिक ने कहा था मां तभी बनोगी, जब एक बच्चे की बलि दोगी

आरोपी महिला ने बताया कि उसके गांव हरदोई में एक तांत्रिक से वो मिली थी, क्योकि उसकी शादी 2013 में हुई थी और वो मां नही बन पा रही थी जिसको लेकर उसे आए दिन ताने सुनने को मिलते थे, तभी एक तांत्रिक ने महिला को बोला कि वो मां तब ही बन पाएगी. जब वो एक बच्चे की बलि देगी. इसके बाद नीलम नाम की महिला ने 20 मार्च को पड़ोस में रहने वाले साढ़े तीन साल के बच्चे को छत पर अकेला खेलता देखा. और इस हत्या की वारदात को अंजाम देकर उसकी बॉडी एक बैग में छिपा दी. अब पुलिस हरदोई के रहने वाले उस तांत्रिक की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज