Home /News /delhi-ncr /

NDMC बिल्डिंग के 11वीं मंजिल से नीचे गिरी महिला की मौत, खुदकुशी की आशंका

NDMC बिल्डिंग के 11वीं मंजिल से नीचे गिरी महिला की मौत, खुदकुशी की आशंका

पुलिस मामले  की जांच कर रही है. (File)

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File)

महिला बिल्डिंग के 11वें फ्लोर से नीचे गिरी और मौके पर ही उनकी मौत (Death) हो गई. बताया जा रहा है कि महिला NDMC में भी कार्यरत थी. 

    नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित मुंसिपल कॉरपोरेशन की बिल्डिंग से गिरकर एक महिला की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि महिला इमारत के 11वें फ्लोर से नीचे गिरीं. महिला का नाम कृष्णा बताया जा रहा है जो NDMC में ही कार्यरत थीं. महिला ने खुदकुशी (Suicide) की है या हादसे का शिकार हुई है, पुलिस अब इन सभी एंगल पर मामले की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. मामले की जांच पुलिस कर रही है.

    दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कनॉट प्लेस थाना में बुधवार सुबह 10.40 बजे पीसीआर पर कॉल मिली की एनडीएमसी बिल्डिंग के 11वीं मंजिल से एक महिला गिर गई है. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि महिला को इलाज के लिए एनडीएमसी कर्मचारियों ने आरएमएल अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने महिला की पहचान 36 वर्षीय कृष्णा के तौर पर की है. वह अपने पति के साथ जनता कॉलोनी में रहती थी और मास्टर रोल में बेलदार थी.

     खुदकुशी की आशंका

    पुलिस का कहना है कि महिला एनडीएमसी बिल्डिंग के 11वीं मंजिल पर आर्किटेक्ट कार्यालय में काम करती थी. कर्मचारियों के मुताबिक, बुधवार सुबह 9.45 बजे महिला ऑफिस पहुंची. काउंटर से चाबी लेकर अपने कमरे का दरवाजा खोला. टेबल पर अपना सामान और बैग रखा. अपनी सैंडल निकाली और खिड़की से नीचे कूद गई. महिला को सिर पर गहरी चोट लगी थी.

    ये भी पढ़ें: नोएडा में अब ड्रोन की मदद से बनेगी जमीन की कुंडली, ऑनलाइन सुलझेंगे विवाद

    इलाज करवा रही थी महिला

    पुलिस को दिए बयान में महिला के परिजनों का कहना है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी. उसका इलाज चल रहा था. महिला की शादी साल 2000 में हुई थी. उनकी एक बेटी और एक बेटा है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

    Tags: Crime report, Delhi Government, Delhi news, Delhi police, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर