अपना शहर चुनें

States

चोरी का विरोध करने पर महिला के साथ गैंगरेप, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.  (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

गौतम बुद्ध नगर के दादरी थाना क्षेत्र (Dadri police station) में भैंस चोरी करने गए बदमाशों द्वारा चोरी का विरोध करने पर महिला के साथ कथित रूप से गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 11:51 PM IST
  • Share this:
नोएडा. देश की राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के दादरी थाना क्षेत्र (Dadri police station) में भैंस चोरी करने गए बदमाशों ने चोरी का विरोध करने वाली महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार (Gangrape) किया है.जबकि महिला की शिकायत के आधार पर अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे (Vishal Pandey) ने शनिवार को बताया कि घटना दादरी थाना क्षेत्र के पल्ला गांव में शुक्रवार देर रात की है. चार हथियाबंद बदमाश महिला के घर पर बंधी दो भैंसें चोरी कर रहे थे, उसी दौरान महिला ने उसका विरोध किया.

विरोध के बाद बदमाशों ने महिला के साथ किया सामूहिक बलात्कार
भैंसें चोरी कर रहे बदमाशों को महिला ने विरोध किया. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे के मुताबिक, बदमाशों ने विरोध करने पर न सिर्फ महिला के साथ मारपीट की बल्कि उसके साथ सामूहिक बलात्कार भी किया. इसके अलावा अपर पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पल्ला गांव की महिला की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना दादरी पुलिस आगे की जांच कर रही है.

बहरहाल, उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार लगातार महिलाओं और बेटियों की सुरक्षा के दावे कर रही हैं, लेकिन रेप और अन्‍य प्रकार के संगीन मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस वजह से उत्‍तर प्रदेश सरकार न सिर्फ समाजवादी पार्टी बल्कि आम आदमी पार्टी, कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी समेत अन्‍य राजनीति दलों के निशाने पर आ गई है. यही नहीं, कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष और उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि उत्‍तर प्रदेश में महिला ही होना अपराध हो गया है और योगी सरकार सिर्फ बयानबाजी कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज