Home /News /delhi-ncr /

नोएडा में महिला से गैंगरेप, वकील और उसके मुंशी सहित 4 लोगों पर केस दर्ज

नोएडा में महिला से गैंगरेप, वकील और उसके मुंशी सहित 4 लोगों पर केस दर्ज

उन्होंने बताया कि इन लोगों ने महिला से कई दिनों तक बलात्कार किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी.(सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि इन लोगों ने महिला से कई दिनों तक बलात्कार किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी.(सांकेतिक फोटो)

Noida News: अधिकारी ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. वहीं पीड़िता का कहना है कि उससे सामूहिक बलात्कार की जानकारी जब उसके पति को मिली तो वह उसे छोड़कर चला गया. पीड़िता के अनुसार, इस घटना की वजह से उसकी जिंदगी मुश्किलों में घिर गई है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. थाना सेक्टर-20 में एक महिला ने वकील, उसके मुंशी सहित चार लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार (Rape) का मुकदमा दर्ज करवाया है. महिला के पति को नोएडा पुलिस (Noida Police) ने किसी मामले में जेल भेजा था. पुलिस ने बताया कि वकील (Advocate) और उसके मुंशी ने महिला के पति की जमानत करवाने के बहाने उसे बुलाया और अपने साथियों के साथ उससे कथित तौर पर सामूहिक रूप बलात्कार किया.

    सहायक पुलिस आयुक्त अंकिता शर्मा ने बताया कि बल्लभगढ़ की रहने वाली एक महिला ने बल्लभगढ़ पुलिस से शिकायत की थी कि उसके पति को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. वकील विकास के मुंशी का उसके पास फोन आया कि वह उसके पति की जमानत करवा देगा. शर्मा ने बताया कि महिला का आरोप है कि वह अधिवक्ता महेश, उसके मुंशी विकास से मिलने के लिए अदालत गई. ये लोग महिला को लेकर सेक्टर-दो स्थित एक ऑफिस में गए. वहां पर महेश, विकास, देवेंद्र और एक अन्य व्यक्ति ने उससे सामूहिक रूप से बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि इन लोगों ने महिला से कई दिनों तक बलात्कार किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

     उसकी जिंदगी मुश्किलों में घिर गई है
    अधिकारी ने बताया कि थाना सेक्टर 20 पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच कर रही है. वहीं पीड़िता का कहना है कि उससे सामूहिक बलात्कार की जानकारी जब उसके पति को मिली तो वह उसे छोड़कर चला गया. पीड़िता के अनुसार, इस घटना की वजह से उसकी जिंदगी मुश्किलों में घिर गई है.

    नशीला पदार्थ देने के बाद उसका बलात्कार किया
    वहीं, कल खबर सामने आई थी कि यूपी के नोएडा में 19 वर्षीय एक युवती ने एक युवक पर उसे शादी का झांसा देकर कई बार बलात्कार करने का आरोप लगाया है. वहीं, गौतम बुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Alok Singh) के प्रवक्ता ने बताया था कि नोएडा की रहने वाली एक युवती ने शनिवार को थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई है. इसके साथ युवती ने बताया था कि 2020 में सोशल मीडिया (फेसबुक) के माध्यम से उसकी सफक नामक युवक से दोस्ती हुई थी. पीड़िता का आरोप है कि सफक ने एक दिन नोएडा के सेक्टर 18 स्थित एक होटल में युवती को बुलाया. इसके बाद उसे पेय पदार्थ में मिलाकर कोई नशीला पदार्थ देने के बाद उसका बलात्कार किया.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Crime News, Gang Rape, Noida news, Noida Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर