Home /News /delhi-ncr /

तिहाड़ जेल से पति को छुड़ाने के लिए महिला से ठगे 200 करोड़ रुपए, पढ़ें ठगी की कहानी पीड़िता की जुबानी

तिहाड़ जेल से पति को छुड़ाने के लिए महिला से ठगे 200 करोड़ रुपए, पढ़ें ठगी की कहानी पीड़िता की जुबानी

महिला ने ठगी के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है.

महिला ने ठगी के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है.

दिल्ली के तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद शख्स को छुड़ाने के एवज में 200 करोड़ रुपयों की ठगी मामले की एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पीड़िता से हांग-कांग के खाते में 90 हजार डॉलर मंगाए गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. दिल्ली के तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद शख्स को छुड़ाने के एवज में 200 करोड़ रुपए की ठगी (Fraud) के मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कर ली गई है.. एफआईआर के मुताबिक पीड़िता अदिति एस सिंह पत्नी शिवेंद्र मोहन सिंह ने लिखित रूप से बताया कि ईओडब्ल्यू के अलग-अलग तीन मामलों में मेरे पति तिहाड़ जेल में 17 अक्टूबर 2019 से बंद हैं. मेरे पति शिवेंद्र मोहन रैनबैक्सी और फोर्टिस हेल्थ केयर लिमिटेड और रेलीगेयर के प्रमोटर थे.

अदिति ने बताया कि मुझे जून 2020 से लगातार धोखाधड़ी और जबरन वसूली के फोन कॉल्स आ रहे थे और ये एफआईआर होने के पहले तक जारी थे. 15 जून 2020 को एक लैंडलाइन नंबर से फोन कॉल मेरे पास आया. कॉल पर एक महिला ने बोला कि एक शख्स आपसे बात करना चाहते हैं. फिर ये काल ट्रांसफर हुआ. कॉल पर जो शख्स था उसने खुद को लॉ सेकेट्री ऑफ इंडिया बताकर फोन किया. कॉल करने वाले शख्स ने मुझे बताया की मुझे हाई अथॉरिटी से बोला गया है आपकी मदद करने के लिए. फिर उसके बाद उस शख्स ने एक अन्य महिला के बारे में पूछा और बोला कि आप इनसे भी मिली. बता दें कि जिस दूसरी महिला के बारे में फोन करने वाले ने बताया उसका पति भी तिहाड़ जेल में बंद था.

खुद को लॉ सेक्रेट्री बता दिया मदद का भरोसा

Tags: Big crime, Delhi News Alert, Fraud case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर