Home /News /delhi-ncr /

Gurugram: महिला ने 32 साल बाद कराई FIR, दो भाइयों पर लगाया 27 साल गैंगरेप करने का आरोप

Gurugram: महिला ने 32 साल बाद कराई FIR, दो भाइयों पर लगाया 27 साल गैंगरेप करने का आरोप

गुरुग्राम में महिला से 27 साल तक गैंगरेप. (सांकेतिक चित्र)

गुरुग्राम में महिला से 27 साल तक गैंगरेप. (सांकेतिक चित्र)

Gurugram Crime News: मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने बताया कि FIR दर्ज कर ली गई है. और आरोपों की जांच की जा रही है. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में एक महिला ने दो भाइयों पर 27 साल तक उसके साथ गैंगरेप (Gurugram Gangrape) करने का आरोप लगाया है. गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने महिला (Victim Women) की शिकायत पर दोनों भाइयों (Two Brothers) के खिलाफ महिला थाने में FIR दर्ज कर लिया है, अब तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

    पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने परिवार के साथ गुरुग्राम में रहती है. साल 1990 में वह गुरुग्राम में आई थी. इस दौरान उसका पति आरोपी भाइयों की एक कंपनी में काम करता था. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि इस कंपनी के मालिक दोनों भाई कंपनी के अंदर बीते 27 सालों से उसके साथ गैंगरेप कर रहे थे. जब भी वह विरोध करती थी, तो आरोपी उसे धमका देते और जान से मारने की धमकी देते थे.

    महिला का आरोप है दोनों आरोपी उसे डरा-धमकाकर लगातार 2017 तक उसके साथ गैंगरेप करते रहे. पीड़ित महिला ने अब 32 साल बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए हिम्मत जुटाकर पुलिस को शिकायत की है. जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपों की जांच की जा रही है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

    Tags: Gurugram crime news, Gurugram news, Gurugram Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर