Home /News /delhi-ncr /

woman interior designer embezzled 30 lakhs threatened to implicate in false case now case registered against her nodss

महिला इंटीरियर डिजाइनर ने किया 30 लाख का गबन, फिर केस में फंसाने की दी धमकी और अब...

महिला इंटीरियर डिजाइनर पर फैक्ट्री मालिक के साथ नोएडा में 30 लाख का गबन करने का मामला दर्ज हुआ है. (सांकेतिक फोटो)

महिला इंटीरियर डिजाइनर पर फैक्ट्री मालिक के साथ नोएडा में 30 लाख का गबन करने का मामला दर्ज हुआ है. (सांकेतिक फोटो)

नोएडा के कासना स्थित एक फैक्ट्री मालिक ने दर्ज करवाया मुकदमा, बताया पहले दो लाख उधार लिए और उसके बाद 30 लाख का गबन कर नौकरी छोड़ कर चली गई. पैसे मांगने पर झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी.

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर में थाना कासना के साइट- 5 स्थित एक फैक्ट्री के मालिक ने अपने यहां काम करने वाली महिला इंटीरियर डिजाइनर पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली निवासी सतीश कुमार की कासना साइट-5 में फर्नीचर बनाने की फैक्ट्री है, जिसमें पलक गुप्ता बतौर इंटीरियर डिजाइनर नौकरी कर रही थीं.

सतीश का आरोप है कि पलक गुप्ता ने प्लाट खरीदने के नाम पर उनसे तथा उनके पिता मदनलाल से वर्ष 2019 में दो बार में दो लाख रुपये उधार लिए थे. सतीश और उनके पिता ने अपने रुपये वापस मांगे, तो वह झूठा आश्वासन देती रहीं. उनका आरोप है कि 25 दिसंबर 2020 को वह ऑफिस के कंप्यूटर से महत्वपूर्ण डाटा और जानकारी चोरी करने के बाद नौकरी छोड़कर चली गईं.

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक वह कंप्यूटर को फॉर्मेट कर सीसीटीवी की डीवीआर भी निकाल कर ले गईं. इसके अलावा महिला इंटीरियर डिजाइनर पर 30 लाख रुपये का गबन करने का आरोप लगाया गया है. पीड़ित का आरोप है कि पैसे मांगने पर महिला उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अदालत के आदेश पर इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है और पुलिस घटना की जांच कर रही है. वहीं अब महिला इंटीरियर डिजाइनर की तलाश भी पुलिस कर रही है. उसके मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी लोकेशन का पता लगाया जा रहा है. वहीं पीड़ित ने आरोप लगाया कि महिला पहले तो लंबे समय तक रुपये देने का आश्वासन देती रही फिर अचानक 30 लाख रुपये का गबन कर नौकरी छोड़ कर चली गई. पैसों का तकादा करने पर उसने झूठे मुकदमों में फंसाने की धमकी दी. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ कोर्ट में जाने का फैसला लिया गया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया.

Tags: Crime News, Noida news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर