चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन से महिला गलती से ले गई थी रुपयों से भरा बैग, CISF ने मालिक को करवाया वापस 

चांदनी चौक स्टेशन पर एक महिला गलती से दूसरे यात्री का रुपयों से भरा बैग लेकर चली गई.

चांदनी चौक स्टेशन पर एक महिला गलती से दूसरे यात्री का रुपयों से भरा बैग लेकर चली गई.

चांदनी चौक स्टेशन पर एक महिला गलती से दूसरे यात्री का रुपयों से भरा बैग लेकर चली गई. घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मेट्रो स्टेशन की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ अफसरों ने महिला से संपर्क साधा और इस बाबत जानकारी दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 10, 2021, 10:30 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के चांदनी चौक स्टेशन पर एक महिला गलती से दूसरे यात्री का रुपयों से भरा बैग लेकर चली गई. घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मेट्रो स्टेशन की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ (CISF) अफसरों ने महिला से संपर्क साधा और इस बाबत जानकारी दी.

जांच पड़ताल के बाद पता चला कि महिला जो रुपयों से भरा बैग गलती से ले गई है, उसमें डेढ़ लाख रुपए थे. यह गाजियाबाद के करमचंद शर्मा के थे. CISF ने असली मालिक को सकुशल रुपए से भरा बैग लौटा दिया.

सीआईएसएफ प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि मंगलवार शाम को एसआइ श्रवण कुमार चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन पर तैनात थे. उन्हें एक्सरे मशीन के रोलर पर एक लावारिश बैग मिला. इसी दौरान गाजियाबाद निवासी करमचंद शर्मा उनके पास पहुंचे और उन्होंने बताया कि उनका बैग गायब है. लेकिन जो बैग लवारिश मिला था,  उनका नहीं था. उनके बैग में करीब डेढ़ लाख रुपए थे.

घटना की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा में तैनात सीआइएसएफ के अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की तो पता चला कि एक महिला बैग को लेकर गई है. हो सकता है शायद यह बैग उसी का हो.
महिला की बैग की तलाशी ली गई तो उसके अंदर एक नंबर मिला. संपर्क करने पर महिला ने बताया कि वह गलती से बैग ले आई थी. गलती का अहसास होने के बाद महिला ने बैग लौटा दिया. उसके बाद कमरचंद शर्मा को सकुशल रुपए से भरा बैग लौटा दिया गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज