Home /News /delhi-ncr /

woman tries to set self on fire at police station greater noida rescued nodvm

जब थाने में ही पेट्रोल छिड़क महिला लगाने लगी खुद को आग, जानें फिर क्या हुआ

बेटी की कस्टडी को लेकर महिला ने  बिसरख थाने में किया पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास

बेटी की कस्टडी को लेकर महिला ने बिसरख थाने में किया पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास

Delhi NCR News: ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना में एक महिला ने पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगामे को कोशिश की. पुलिस ने महिला से माचिस छिनकर आत्महत्या के प्रयास को असफल किया. आनन-फानन में महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया.

हाइलाइट्स

हरियाणा पुलिस बिना कोई सूचना दिए ही घर से पति के साथ ही बेटी को उठा ले गई.
पुलिस ने महिला से माचिस छिनकर आत्महत्या के प्रयास को असफल किया.
आनन-फानन में महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया.

ग्रेटर नोएडा. दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक महिला ने खुद को आग लगाने की कोशिश की है. मिली जानकारी के मुताबिक, बेटी की कस्टडी को लेकर महिला ने बिसरख थाने में पेट्रोल छिड़कर आत्मदाह करने का प्रयास किया है. महिला के पेट्रोल छिड़कते ही पूरे पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस ने महिला से माचिस छिनकर आत्महत्या के प्रयास को असफल किया. आनन-फानन में महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया. बताया जा रहा है कि हरियाणा की जींद थाना पुलिस बिसरख थाना इलाके में बच्ची को कस्टडी में लेने पहुंची थी. वहीं महिला का आरोप है कि हरियाणा पुलिस बिना कोई सूचना दिए ही घर से पति के साथ ही बेटी को उठा ले गई.

वहीं, बीते दिनों ग्रेटर नोएडा में दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक 22 वर्षीया युवती को जिंदा जला दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति और उसके भाई को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान अशोक और रविंद्र के रूप में की गई है. जानकारी के मुताबिक, अशोक की शादी साल 2019 में लोनी निवासी संजना से हुई थी. आरोप है कि शादी के समय मनचाहा दहेज न मिलने से अशोक और उसका परिवार नाराज था.

संजना को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था
परिजनों का आरोप है कि अशोक और उसका परिवार लगातार संजना और उसके परिवार से दहेज की मांग कर रहे थे. लेकिन संजना के घरवाले दहेज की मांग पूरी नहीं कर पा रहे थे. आरोप है कि इस बात से नाराज होकर अशोक ने अपने बड़े भाई रविंद्र के साथ मिलकर संजना को जला दिया. इस घटना में संजना बुरी तरह जल गई और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि संजना को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था.

Tags: Crime News, Greater noida news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर