Home /News /delhi-ncr /

बेवफाई में बदचलन हो गई बीवी, बेटी के सामने भी करने लगी 'नंगा नाच'

बेवफाई में बदचलन हो गई बीवी, बेटी के सामने भी करने लगी 'नंगा नाच'

गाजियाबाद में एक महिला ने निर्लज्जता की सारी हदें पार करते हुए बॉयफ्रेंड से न्यूज वीडियो कॉल करके बात करती थी और इसमें नाबालिग बेटी को भी शामिल कर लिया था.

गाजियाबाद में एक महिला ने निर्लज्जता की सारी हदें पार करते हुए बॉयफ्रेंड से न्यूज वीडियो कॉल करके बात करती थी और इसमें नाबालिग बेटी को भी शामिल कर लिया था.

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक पत्नी और मां की सिहरन पैदा करने वाली स्टोरी सामने आई है. पत्नी अपने पति के ऑफिस जाने के बाद अपने बॉयफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करती थी और न्यूड हो जाती थी. यही नहीं, पत्नी ने इस काले कारनामे में अपनी बेटी को भी शामिल कर लिया. पीड़ित पति ने बताया कि उसने इस बारे में अपनी पत्नी और उसके कैब ड्राइवर बॉयफ्रेंड से बात की. इस पर दोनों ने गलती मानने की जगह उसे जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी. इसके बाद पत्नी 25 अक्टूबर को घर से चली गई. इसके बाद 25 नवंबर को उसने थाना कविनगर में अमित और पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पूरे मामले में पीड़ित ने कैमरे के फुटेज सबूत के रूप में पुलिस को दिए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. गाजियाबाद में एक महिला की पत्नी और मां के रूप में निर्लज्जता की हदें पार करने वाली करतूतें सामने आई हैं. महिला अपने पति के काम पर जाने के बाद न्यूड होकर अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) से वीडियो कॉल (Nude Video Call) पर बात करती थी और अपने बॉयफ्रेंड को घर भी बुलाती थी. इतना ही नहीं, उसने अपनी 13 साल की बेटी (Miner Daughter) से भी ऑन कॉल कपड़े उतरवाए. महिला यह काम काफी दिनों से कर रही थी, लेकिन पति ने हिडेन कैमरे से पत्नी को पकड़ लिया. पति की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

    मामला कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम स्थित एक अपार्टमेंट में अक्टूबर महीने का है. यहां रहने वाला व्यक्ति प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है. उसको पड़ोसियों ने बताया कि पत्नी देह व्यापार करती है. जब वह जॉब पर चला जाता है, तो अनजान लोग उसके घर आते हैं.

    सच्चाई जानने के लिए उसने अपने बेड रूम में चुपचाप हिडेन कैमरे लगवा दिए. साथ ही इसका एक्सेस अपने मोबाइल पर ले लिया, ताकि वहां पर पत्नी की हर एक्टिविटी को वह मोबाइल पर लाइव देखता रहे. कैमरे में जो सीन कैद हुए, उसे देखकर पति हैरान रह गया. उसकी पत्नी न्यूड होकर अपने बॉयफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करती मिली. एक दिन इसी बॉयफ्रेंड ने घर में आकर उसकी 13 साल की बेटी को भी निर्वस्त्र कर गलत तरीके से छुआ. महिला ने उसका कोई विरोध भी नहीं किया.

    आरोपी अमित दिल्ली में कैब ड्राइवर

    पीड़ित ने बताया कि कैमरे में लगातार कई दिन तक उसकी पत्नी न्यूड होकर अपने बॉयफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बातचीत करती मिली। उसकी पहचान अमित उर्फ अनुज दुबे के रूप में हुई। दिल्ली के शाहदरा स्थित दुर्गापुरी का रहने वाला अमित कैब ड्राइवर है. पीड़ित ने बताया कि उसे तब ज्यादा दुख हुआ, जब अपनी बेटी की भी न्यूड रिकॉर्डिंग मिली. पिछले दिनों जब उसने बेटी से पूछा, तो उसने रोकर सब कुछ बता दिया. बेटी ने बताया कि जब वह जॉब पर चले जाते हैं, तो एक अंकल घर आते हैं. उसने मम्मी के सामने मेरे कपड़े उतारे और गलत तरीके से छुआ और गंदी बाते करते थे.

    पीड़ित ने पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ कराई FIR

    पीड़ित ने बताया कि उसने इस बारे में पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड से बात की. इस पर दोनों ने गलती मानने की जगह उसे जान से मारने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी. इसके बाद पत्नी 25 अक्टूबर को घर से चली गई. इसके बाद 25 नवंबर को उसने थाना कविनगर में अमित और पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. पूरे मामले में पीड़ित ने कैमरे के फुटेज सबूत के रूप में पुलिस को दिए हैं. कविनगर थाने के इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि मामले में आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

    बॉयफ्रेंड को पकड़ने के लिए पुलिस ने दी दबिश

    गाजियाबाद में बेड रूम में हिडेन कैमरा लगाकर पत्नी की घिनौनी करतूत पकड़ने के मामले में कई जानकारियां सामने आ रही हैं. महिला की बेटी ने पुलिस को बयान दिया है कि घर पर आने वाले अंकल उसके साथ कई बार गंदी हरकत कर चुके हैं. पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया है. आरोपी महिला और उसके बॉयफ्रेंड की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

    करतूत का पता चलते ही बेटी-पति को छोड़कर चली गई पत्नी

    गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र स्थित गोविंदपुरम में रहने वाला व्यक्ति एक निजी कंपनी में जॉब करता है. इस व्यक्ति को पड़ोसियों ने बताया था कि उसकी पत्नी देह व्यापार करती है. लगातार इस तरह की शिकायतें आने पर अक्टूबर-2021 में घर के बेड रूम में हिडेन कैमरा लगवा दिया. अपने मोबाइल पर उसका लाइव देखता रहा. इसके बाद पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा 26 नवंबर को दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज कराने के बाद से ही महिला अपनी बेटी को छोड़कर घर से चली गई है. आशंका है कि वो बॉयफ्रेंड के पास है, जो दिल्ली में शाहदरा इलाके का रहने वाला है और कैब ड्राइवर है.

    Tags: Delhi-NCR News, Ghaziabad Police, Ghaziabad viral video case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर