Home /News /delhi-ncr /

Ghaziabad में महिला प्रेमी के सामने वीडियो कॉल पर बेटी को कराती थी न्‍यूड, प्रेमी घर आकर करता था अश्‍लीलता

Ghaziabad में महिला प्रेमी के सामने वीडियो कॉल पर बेटी को कराती थी न्‍यूड, प्रेमी घर आकर करता था अश्‍लीलता

पुलिस ने प्रेमी और पत्‍नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने प्रेमी और पत्‍नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ghaziabad crime news: उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में मां ने अवैध संबंधों के चलते सारी सीमाएं पार कर दीं. वो प्रेमी को वीडियो कॉल करती और प्रेमी की डिमांड पर बेटी को न्‍यूड करती थी. इसके बाद प्रेमी घर महिला के घर आता और महिला के सामने बेटी से अश्‍लील हरकत करता था. बेटी विरोध करती तो मां और प्रेमी उसे जाने से मारने की धमकी देते थे. मामले का खुलासा पति द्वारा घर पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों से हुआ.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में मां ने अवैध संबंधों के चलते सारी सीमाएं पार कर दीं. वो प्रेमी को वीडियो काल करती और प्रेमी की डिमांड पर बेटी को न्‍यूड करती थी. इसके बाद प्रेमी घर महिला के घर आता और महिला के सामने बेटी से अश्‍लील हरकत करता था. बेटी विरोध करती तो मां और प्रेमी उसे जाने से मारने की धमकी देते थे. मामले का खुलासा पति द्वारा घर पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों से हुआ. पति कवि नगर थाने में प्रेमी और पत्‍नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    दिल्‍ली में एक निजी कंपनी में इंजीनियर पत्‍नी, दो बेटी और एक बेटी के साथ गाजियाबाद में रहता है. पुलिस को शिकायत के अनुसार पत्‍नी के दिल्‍ली निवासी अनुज दुबे से अवैध संबंध हैं. इस संबंध में बेटे और पड़ोसियों ने कई बार बताया है. पति ने घर पर सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए. पत्‍नी को इसका पता नहीं था. कैमरों से पता चला कि उसके आफिस जाने के बाद पत्‍नी अनुज को वीडियो कॉल करती है और प्रेमी की डिमांग पर छठवीं क्‍लास में पढ़ने वाले बेटी के सारे कपड़े उतार देती थी और उसे गलत तरीके से छूती थी.

    पत्‍नी का मोबाइल जांचने पर उसमें बेटी के तमाम आपत्तिनजक वीडियो मिले. इसके बाद उसने बेटी से पूछताछ की तो बेटी ने बताया कि अनुज अकसर घर आता है. वो बेटी को हत्‍या करने की धमकी देता है और मां के सामने गलत तरीके से छूता है, मां भी इसमें उसकी मदद करती थी. उसने बताया कि वीडियाे काल पर मां अनुज के सामने सारे कपड़े उतारवा देती थी और गलत हरकत करवाती थी.

    पति ने अनुज से बात की तो उसने भी धमकी और पत्‍नी को भूल जाने की बात कही. पिछले माह पत्‍नी घर छोड़कर चली गई. पति ने कविनगर में पहले ऑन लाइन शिकायत की, फिर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि जल्‍द आरोपयिों को गिरफ्तार किया जाएगा.

    Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर