बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर बैठकर करती थी स्नैचिंग, हुई गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर बैठकर करती थी स्नैचिंग, हुई गिरफ्तार
पुलिस को दोनों के पास से तीन मोबाइल, एक स्कूटी और मोटरसाइकिल मिली है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है और माना जा रहा है कि दोनों की गिरफ्तारी के बाद अब कई स्नैचिंग की वारदातों से पर्दा उठेगा.

दिल्ली पुलिस ने स्नैचिंग के आरोप में एक युवती को गिरफ्तार किया है. इस युवती ने सराय रोहिल्ला क्षेत्र में लोगों के लिए आफत खड़ी कर रखी थी. लेकिन अब सीसीटीवी की मदद से पुलस ने इस युवती और उसके साथ देने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
दिल्ली की सड़कों पर स्नैचिंग की वारदात आम हो गई है, साथ ही यह खबरें भी आम हो गई हैं कि स्नैचिंग में किसी युवक को गिरफ्तार किया गया हो. लेकिन अब दिल्ली पुलिस ने स्नैचिंग के आरोप में एक युवती को गिरफ्तार किया है. इस युवती ने सराय रोहिल्ला क्षेत्र में लोगों के लिए आफत खड़ी कर रखी थी. लेकिन अब सीसीटीवी की मदद से पुलस ने इस युवती और उसके साथ देने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवती की पहचान चांदनी के तौर पर हुई है और उसका साथ देने वाले युवक का नाम मोना है.

फोन छीना और हो गई सीसीटीवी में कैद
गत 23 जुलाई को एक युवती ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि बस स्टैंड पर एक मोटरसाइकिल पर सवार युवती ने उसका फोन छीन लिया. उसने बताया कि मोटरसाइकिल एक युवक चला रहा था. इसके बाद पुलिस ने छानबीन की और आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो दोनों की पहचान हो गई. इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवा दी और एक पिकेट पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

खुलेंगी कई वारदातें
पुलिस को दोनों के पास से तीन मोबाइल, एक स्कूटी और मोटरसाइकिल मिली है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है और माना जा रहा है कि दोनों की गिरफ्तारी के बाद अब कई स्नैचिंग की वारदातों से पर्दा उठेगा. साथ ही इलाके में स्नैचिंग की वारदातों पर भी लगाम लगेगी.




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज