पति से झगड़े के बाद महिला ने जहर खाकर कर ली आत्महत्या
Delhi-Ncr News in Hindi

पति से झगड़े के बाद महिला ने जहर खाकर कर ली आत्महत्या
पति से झगड़े के बाद महिला ने जहर खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में रहने वाली एक महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद जहर खाकर कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस (Police) ने बताया कि मगंलवार रात महिला की पति से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी.

  • Share this:
नोएडा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में रहने वाली एक महिला ने पति से झगड़ा होने के बाद जहर खाकर कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली. पुलिस (Police) ने बताया कि मगंलवार रात महिला की पति से किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी. इसी के बाद महिला ने ये कदम उठाया और जान दे दी.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) राजीव कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के वाटिका कॉलोनी में रहने वाली गीता का मंगलवार की रात उसके पति मनोज से झगड़ा हो गया था. बाद में महिला ने जहर का सेवन कर लिया. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में महिला को बुधवार सुबह नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

फरार पति की तलाश में जुटी पुलिस
डीएसपी सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि महिला का पति फरार है. उसकी तलाश की जा रही है. महिला की बेटी ने पुलिस को झगड़े और जहर के सेवन के बारे में बताया.



ये भी पढ़ें-



एक्टर पंकज त्रिपाठी ने गांव में लगाए पेड़-पौधे, दोस्तों को खिलाया लिट्टी-चोखा

फेसबुक पर SSP का बनाया फर्जी अकाउंट, शेयर कर दी IPS पत्नी के साथ वाली तस्वीरें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading