पहले कार से महिला को मारी टक्कर, फिर रौंदते हुए भागने की कोशिश, देखें Video
Delhi-Ncr News in Hindi

पहले कार से महिला को मारी टक्कर, फिर रौंदते हुए भागने की कोशिश, देखें Video
दिल्ली: महिला को कार से रौंदा.

दिल्ली के चिल्ला गांव में हुई वारदात, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
दिल्ली. राजधानी के चिल्ला गांव में एक दिल दहलाने वाली वारदात सीसीटीवी में कैद हुई. यहां पर एक कार चालक ने महिला को पहले टक्कर मारी और उसके बाद जब लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो वो महिला को रौंदते हुए आगे निकल गया. बाद में भीड़ ने उसे बड़ी मुश्किल से रोका. मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है. वहीं महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

तीन जुलाई की घटना
जानकारी के अनुसार, तीन जुलाई की यह घटना है. घटना पूर्वी दिल्ली के चिल्ला गांव इलाके की है. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि एक महिला पैदल जा रही है, तभी अचानक से एक कार आती है और महिला को टक्कर मारती है.


और फिर रौंद दिया


लेकिन जब आसपास के लोग महिला को उठाने लगते है और उस कार चालक को रोकने की कोशिश करते है तो कार चालक पीड़ित महिला को अपनी कार से रौंदते हुए भागने की कोशिश में जुट जाता है, लेकिन लोगों की भीड़ आगे उसे रोक लेती है. आरोपी की पहचान भानू के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं महिला को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसका इलाज जारी है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading