Home /News /delhi-ncr /

women dowry murder case noida police arrested two accused nodelsp

Delhi NCR: महिला की हत्या के मामले में पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहे दो गिरफ्तार,जानें पूरा मामला

दिल्ली से सटे नोएडा में एक महिला की हत्या के मामले में फरार चल रहे दो लोगों को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली से सटे नोएडा में एक महिला की हत्या के मामले में फरार चल रहे दो लोगों को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Crime news: दिल्ली से सटे नोएडा में एक महिला की हत्या के मामले में फरार चल रहे दो लोगों को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. महिला की हत्या का आरोप उसके पति और उसके दो रिश्तेदारों पर था. पति पहले ही गिरफ्तार हो चुका था, जबकि अन्य हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस जुटी थी. ​

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दिल्ली से सटे नोएडा में एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस का बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या के मामले में फरार चल रहे दो लोगों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. महिला की हत्या का आरोप उसके पति और उसके दो रिश्तेदारों पर था. पति पहले ही गिरफ्तार हो चुका था, जबकि अन्य हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस जुटी थी. ​

सूरजपुर के थाना प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि 14 जून को कस्बा सूरजपुर निवासी महिला पुष्पा की हत्या कर दी गई थी. हत्या का आरोप उसके पति लाल सिंह तथा उसके रिश्तेदार मनोज और राकेश पर लगाया गया था. उन्होंने बताया कि इस मामले में फरार मनोज और राकेश को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. लाल सिंह को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

बंदूक लूटने के मामले में सतीश गिरफ्तार, अमित के पास मिला गांजा
थाना प्रभारी ने एक मामले का जिक्र करते हुए बताया कि वर्ष 2016 में कस्बा सूरजपुर से एक बंदूक लूटने के मामले में फरार बदमाश सतीश को भी पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अमित नामक एक अन्य युवक को मादक पदार्थ रखने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया और उसके पास से 4 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया गया है.

दर्ज हुआ था दहेज हत्या का मामला
जेवर के थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि सात जुलाई को विजयपाल नामक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि नोएडा के गांव गोपालगढ़ निवासी राकेश तथा उसके परिजनों ने दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर उनकी बेटी पूजा की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में शनिवार को राकेश को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा.

Tags: Delhi news, Delhi-ncr, Dowry murder case

अगली ख़बर