Home /News /delhi-ncr /

25 साल बाद FB पर हुई स्कूल फ्रेंड से मुलाकात, फिर मिले और दोस्त ने किया Rape और...

25 साल बाद FB पर हुई स्कूल फ्रेंड से मुलाकात, फिर मिले और दोस्त ने किया Rape और...

महिला का रेप करने के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

महिला का रेप करने के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

Rape in Delhi: दिल्ली में जयपुर की एक महिला का उसी के स्कूली दोस्त ने पहाड़गंज इलाके में ‌स्थित एक होटल में रेप किया. आरोपी ने महिला का रेप करने के बाद उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर फरार हो गया. अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. स्कूल में दोस्ती थी लेकिन उसके बाद फिर कभी मुलाकात नहीं हुई. अचानक 25 साल बाद फेसबुक पर टकराए और फिर शुरू हुआ बातों का सिलसिला. महिला और आरोपी शांतनु जयपुर के एक स्कूल में पढ़ते थे. शांतनु ने महिला को बताया कि वो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और खड़गपुर में रहता है. इस दौरान महिला ने उसे बताया कि वो 23 जनवरी को जयपुर से लाजपत नगर आ रही है. इस पर शांतनु ने उससे मिलने का प्रोग्राम बनाया और दोनों ने लाजपत नगर में मुलाकात की. इसके बाद आरोपी महिला को बहाने से पहाड़गंज स्थित एक होटल में ले गया.

जान से मारने की धमकी भी दी
महिला ने बताया कि शांतनु ने होटल पहुंच कर उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद किसी को न बताने के लिए जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद शांतनु मौके से फरार हो गया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसका मेडिकल करवाया और उसके बाद काउंसलिंग के बाद मामला दर्ज कर शांतनु की तलाश भी शुरू की. अब पुलिस ने एक टीम का गठन किया है जो खड़गपुर में शांतनु की तलाश में दबिश देगी.

स्कूल में नहीं थी खास दोस्ती
महिला ने बताया कि शांतनु के साथ पढ़ती थी लेकिन कुछ खास दोस्ती नहीं थी. 25 साल बाद फेसबुक पर एक दूसरे से दोस्ती होने के बाद कुछ लंबे समय तक दोनों के बीच बातचीत हुई लेकिन वो केवल दोस्ती तक ही सीमित थी उसे कभी भी इस बात का अंदेशा नहीं था कि शांतनु उसके साथ बलात्कार करेगा. महिला ने बताया कि दिल्ली आने का उसका कार्यक्रम पहले से तय था और वो किसी काम के सिलसिले में दिल्ली आ रही थी. ये बात उसने शांतनु को बताई तो उसने भी दिल्ली आने की बात की और मिलने के लिए समय तय किया. इसके बाद शांतनु उससे मिला लेकिन उसके बाद भी उसे ऐसा नहीं लगा कि आरोपी के मन में वारदात की कोई प्लानिंग है.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर