Home /News /delhi-ncr /

हिरासत में ली गईं CM केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रही महिलाएं, कांग्रेस ने लगाया बदसलूकी का आरोप

हिरासत में ली गईं CM केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रही महिलाएं, कांग्रेस ने लगाया बदसलूकी का आरोप

दिल्ली सरकार ने रेस्तरां के लिए लाइसेंस खत्म करने का निर्णय किया है..

दिल्ली सरकार ने रेस्तरां के लिए लाइसेंस खत्म करने का निर्णय किया है..

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के निवास के बाहर प्रदर्शन (Protest) कर रही महिलाओं को पुलिस (Police) ने हिरासत में ले लिया.

    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के निवास के बाहर प्रदर्शन (Protest) कर रही महिलाओं को पुलिस (Police) ने हिरासत में ले लिया. इस घटना के बाद दिल्ली में सियासत तेज हो गई है. आरोप-प्रत्यारोप के दौर भी शुरू हो गए हैं. नाबालिग बच्ची के साथ हुए यौन उत्पीड़न और बर्बरता के विरोध में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर दिल्ली महिला कांग्रेस की कार्यक​र्ताओं ने बीते शनिवार को प्रदर्शन किया. इन महिला कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इसी घटना के बाद कांग्रेस अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है.

    दिल्ली कांग्रेस की ओर से जारी एक बयान में दावा किया गया कि पीड़ित बच्ची के लिए न्याय की मांग कर रही पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सिविल लाइन्स पुलिस ने बदसलूकी की. बयान में पार्टी ने आरोप लगाया कि, “महिला कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री से मिलना चाहती थीं, लेकिन उनके साथ बदसलूकी की गई और पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया गया.”

    ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 12 हजार के करीब पहुंचे कोरोना के मरीज, 90 की मौत

    पुलिस अफसर ने कही ये बात
    हालांकि दिल्ली के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इन आरोपों को खारिज किया और कहा कि हिरासत में ली गई कार्यकर्ताओं को बाद में छोड़ दिया गया. दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल कुमार ने दावा किया कि राष्ट्रीय राजधानी में कानून व्यवस्था बदहाल है और महिलाएं असुरक्षित हैं. लगातार उनके साथ घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. सुरक्षा की मांग और महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं के विरोध में ही महिला कांग्रेस की कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहीं थीं. वे सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलना चाहतीं थीं, लेकिन उनके साथ बदसलूकी की गई.

    Tags: Chief Minister Arvind Kejriwal, Delhi news update

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर