Home /News /delhi-ncr /

नोएडा: ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी मिक्सर मशीन गिरने से मजदूर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा: ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी मिक्सर मशीन गिरने से मजदूर की मौत, जांच में जुटी पुलिस

उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

रबूपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि म्याना गांव के निवासी सतीश (28) बीती रात को भ्यारा गांव में लिंटर डालने के बाद मिक्सर मशीन (Mixer Machine) को ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर अपने गांव लौट रहे थे. तभी गांव के पास ट्रैक्टर चालक ने अचानक ब्रेक मारा, जिसकी वजह से ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी मिक्सर मशीन अनियंत्रित होकर उसके ऊपर गिर गई.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. नोएडा (Noida) के थाना रबपुरा क्षेत्र के भ्यारा गांव (Lovely Village) के पास एक ट्रैक्टर ट्रॉली में अचानक ब्रेक लगने से उसमें रखी मिक्सर मशीन अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली में मौजूद मजदूर पर गिर गयी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. रबूपुरा थाना के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि म्याना गांव के निवासी सतीश (28) बीती रात को भ्यारा गांव में लिंटर डालने के बाद मिक्सर मशीन (Mixer Machine) को ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर अपने गांव लौट रहे थे. तभी गांव के पास ट्रैक्टर चालक ने अचानक ब्रेक मारा, जिसकी वजह से ट्रैक्टर ट्रॉली में रखी मिक्सर मशीन अनियंत्रित होकर उसके ऊपर गिर गई. उन्होंने बताया कि इस घटना में सतीश को गंभीर चोट आई. उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि नोएडा के सेक्टर-75 स्थित एक सोसाइटी में खेलते समय साढ़े तीन साल की बच्ची दसवीं मंजिल से नीचे गिर गई. इस घटना में उसकी मौत हो गई है. थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-75 की एक सोसायटी में रहने वाले व्यापारी जयप्रकाश चैलानी की साढ़े तीन साल की बेटी बीती रात अपनी मां के साथ अपने फ्लैट के बालकनी में खेल रही थी. उन्होंने बताया कि बच्ची की मां किसी काम से उसे बालकनी में अकेला छोड़ कर घर के अंदर चली गई. इस बीच बच्ची खेलते हुए बालकनी से नीचे गिर गई.

    सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है
    उन्होंने बताया कि घटना में उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. सोसायटी के लोगों ने बिल्डर पर आरोप लगाया है कि उसने निर्माण कार्य ठीक से नहीं कराया है. उनका कहना है कि बिल्डर की लापरवाही के चलते बच्ची की मौत हुई है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Delhi-ncr, Noida news, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर