सागर धनखड़ हत्याकांड: केस में नौवां आरोपी विजेंद्र गिरफ्तार, कबूला- सुशील के कहने पर की पिटाई

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में पुलिस ने नौवें आरोपी को गिरफ्तार किया है. (Delhi Police Twitter)

पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में पुलिस ने नौवें आरोपी को गिरफ्तार किया है. (Delhi Police Twitter)

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने नौवें आरोपी विजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. विजेंदर ने यह कबूल किया है कि उसने सुशील के कहने पर कुछ लोगों की छत्रसाल स्टेडियम में पिटाई की थी.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने नौवें आरोपी विजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने विजेंद्र को टिकरी इलाके से गिरफ्तार किया है. विजेंदर भी पहलवान है. विजेंदर ने दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के सामने यह कबूल किया है कि उसने सुशील के कहने पर कुछ लोगों की छत्रसाल स्टेडियम में पिटाई की थी.

इससे पहले शुक्रवार को ओलंपियन सुशील कुमार की मां की याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई हुई. हत्‍या के आरोपी पहलवान सुशील की मां ने इस मामले में मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की थी. दिल्ली हाईकोर्ट ने याचिका पर किसी भी प्रकार का आदेश जारी करने से इनकार कर दिया है. याचिकाकर्ता के वकील ने कोर्ट से मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने का आदेश देने की मांग की थी.

याचिकाकर्ता ने कहा कि सुशील कुमार गोल्ड मेडलिस्ट हैं और उन्होंने ओलंपिक में भारत का नाम गर्व से ऊपर किया है. दिल्ली हाईकोर्ट ने आदेश सुनाते हुए कहा कि इस याचिका में सुनवाई का कोई आधार नहीं दिखता है. इसलिए इसपर कोई आदेश जारी नहीं किया जा सकता है. बता दें कि सुशील कुमार पर युवा पहलवान सागर धनखड़ की हत्‍या करने का आरोप लगा है. दिल्‍ली पुलिस ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया है.

कल एक वीडियाे सामने आया था, जिसमें सुशील मारपीट करते दिखे 
पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के केस में गिरफ्तार पहलवान सुशील कुमार का मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशील पहलवान को सागर धनखड़, सोनू महाल और उनके साथियों को डंडे से पीटते हुए साफ देखा जा सकता है. पूरा वीडियो पुलिस के पास बतौर सबूत मौजूद है जोकि 19 से 20 सेकंड का है. ये वीडियो पुलिस ने वारदात वाली रात मौके पर मौजूद प्रिंस जोकि सुशील पहलवान का करीबी है. उसके मोबाइल से बरामद किया है. प्रिंस पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज