Wrestler Sagar Murder Case: पहलवान सुशील कुमार के बाद 4 अन्‍य आरोपी गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्‍नोई से भी पूछताछ

Sagar Rana Murder Case: सागर राणा हत्‍याकांड में दिल्‍ली पुलिस ने चार और आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. (फोटो: न्‍यूज 18)

Sagar Rana Murder Case: सागर राणा हत्‍याकांड में दिल्‍ली पुलिस ने चार और आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. (फोटो: न्‍यूज 18)

Sagar Rana Murder Case: सागर राणा हत्‍याकांड में दिल्‍ली पुलिस ने 4 अन्‍य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी हरियाणा के रहने वाले हैं. इस मामले में पहलवान सुशील कुमार को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली. सागर हत्‍याकांड में दिल्‍ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इस मामले में असौड़ा गैंग से जुड़े 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. रोहणी के स्‍पेशल स्‍टाफ ने कंझावला इलाके से इन्‍हें पकड़ने में सफलता पाई है. इनकी पहचान भूपेंद्र, मोहित, गुलाब और मंजीत के तौर पर की गई है. ये सभी हरियाणा के रहने वाले बताए गए हैं. पुलिस की मानें तो इनका ताल्‍लुक नीरज बवानिया से भी है. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वे लोग घटना वाली रात 12 बजे अलग-अलग गाड़ियों से छत्रसाल स्‍टेडियम पहुंचे थे.

दूसरी तरफ, दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सागर राणा हत्‍याकांड में पूछताछ के लिए कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई, संपत नेहरा समेत अन्‍य को विभिन्‍न जेलों से पूछताछ के लिए दिल्‍ली लाया है. पुलिस इनसे युवा पहलवान की हत्‍या से जुड़े तथ्‍य को जानने की कोशिश करेगी. इस हत्‍याकांड में पहलवान सुशील कुमार को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

इससे पहले उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने मंगलवार को हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए पहलवान सुशील कुमार को नौकरी से सस्पेंड करने की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था कि चूंकि सुशील कुमार के खिलाफ अपराध की जांच चल रही है. ऐसे में उन्हें उत्तर रेलवे की नौकरी से निलंबित किया जाता है. दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने वर्ल्ड रेसलिंग डे के मौके पर यानी 23 मई को गिरफ्तार किया था.

ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और उनके एक साथी अजय को दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने रविवार को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि दोनों मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया. अजय छत्रसाल स्टेडियम में ही स्पोर्ट्स टीचर है. पुलिस के मुताबिक, ये दोनों मुंडका के पास स्कूटी से कहीं जा रहे थे, तभी पुलिस ने खुफिया जानकारी पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज