गैंगस्टर काला जखेड़ी के भाई की शादी में सुशील पहलवान ने की थी शिरकत, सामने आया VIDEO

अंतर्राष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार कुख्यात गैंगस्टर काला जखेड़ी के भाई की शादी में पहुंचे थे.

अंतर्राष्ट्रीय पहलवान सुशील कुमार कुख्यात गैंगस्टर काला जखेड़ी के भाई की शादी में पहुंचे थे.

हत्या और अपरहण के आरोपी अतंर्राष्ट्रीय पहलवान सुशील और कुख्यात गैंगस्टर काला जखेड़ी गैंग के गठजोड़ का एक वीडियो सामने आया है. YouTube का यह वीडियो साल 2019 का है. वीडियो सोनीपत का बताया जा रहा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. पहलवान सागर हत्याकांड में अपरहण और हत्या के आरोपी अतंर्राष्ट्रीय पहलवान सुशील पहलवान और कुख्यात गैंगस्टर काला जखेड़ी गैंग के गठजोड़ की तस्दीक करता वीडियो सामने आया है. यूट्यूब का यह वीडियो साल 2019 का है. यह वीडियो सोनीपत का बताया जा रहा है. सुशील कुमार गैंगस्टर के भाई की शादी में भाग लेने गये थे और वह लोगों से मिल रहे हैं.

Youtube Video

वीडियो में काला जखेड़ी पेरोल पर जेल से बाहर नजर आ रहा है पुलिस फोर्स के साथ. ये वीडियो काला के भाई प्रदीप की शादी का है. सबसे खास बात इस वीडियो में अंतरराष्ट्रीय पहलवान सुशील पहलवान शिरकत करते नजर आ रहा है. इसमें कई बार सुशील इस वीडियो में नजर आ रहा है. बकायदा काला गैंग के लोगो के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहा है. जो वीडियो सामने आया है, इसमें 1.34 से लेकर 1.45 मिनट पर सुशील कुमार दिखाई दे रहे हैं.

दिल्ली पुलिस के सूत्र बताते है की सुशील पहलवान काला जखेड़ी के रिश्ते करीब 4 ,5 साल पुराने है. पहली बार वीडियो में गैंगस्टर काला सुशील गठजोड़ नजर आता साफ देखा जा सकता है. बताते हैं काला के भाई की इस शादी में सुशील पहलवान सहित कई गैगस्टर और प्रभावशाली लोगों ने भी शिकरत की थी. वीडियो में बकायदा हथियार नजर आ रहे है। डांस करते लोग हथियारों के साथ नजर आ रहे है।
बता दे की सागर पहलवान हत्याकांड में काला जखेड़ी लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम भी सामने आया है.

सागर हत्याकांड के बाद काला ने सुशील को धमकी भी दी है. साल 2012 से 2020 तक काला जेल में बंद था, लेकिन साल 2020 में हरियाणा पुलिस की कस्टडी से काला भाग गया था. जब से अब तक काला फरार है.

Youtube Video



चार अन्य आरोपी पकड़ाए 

सागर हत्‍याकांड में दिल्‍ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. इस मामले में असौड़ा गैंग से जुड़े 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. रोहणी के स्‍पेशल स्‍टाफ ने कंझावला इलाके से इन्‍हें पकड़ने में सफलता पाई है. इनकी पहचान भूपेंद्र, मोहित, गुलाब और मंजीत के तौर पर की गई है. ये सभी हरियाणा के रहने वाले बताए गए हैं. पुलिस की मानें तो इनका ताल्‍लुक नीरज बवानिया से भी है.

गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वे लोग घटना वाली रात 12 बजे अलग-अलग गाड़ियों से छत्रसाल स्‍टेडियम पहुंचे थे. दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सागर राणा हत्‍याकांड में पूछताछ के लिए कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई, संपत नेहरा समेत अन्‍य को विभिन्‍न जेलों से पूछताछ के लिए दिल्‍ली लाया है. पुलिस इनसे युवा पहलवान की हत्‍या से जुड़े तथ्‍य को जानने की कोशिश करेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज