कोरोना के डर से मंडोली जेल भेजा गया पहलवान सुशील, तुरंत किया गया क्वारंटाइन

सुशील कुमार को जेल संख्या 15 में फिलहाल  कोरोना संक्रमण की वजह से क्वारेंटाइन किया गया है.

सुशील कुमार को जेल संख्या 15 में फिलहाल कोरोना संक्रमण की वजह से क्वारेंटाइन किया गया है.

Sagar Dhankhar Murder Case:सागर धनखड़ की हत्या के मामले में गिरफ्तार ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार को बुधवार देर रात कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा गया. कोर्ट आदेशों के बाद पुलिस टीम ने सुशील को मंडोली जेल छोड़ा. उसे जेल संख्या 15 में फिलहाल रखा गया है जहां कोरोना संक्रमण की वजह से फिलहाल उसे क्वारेंटाइन किया गया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. उत्तर पश्चिमी जिले के मॉडल टाउन स्थित छत्रसाल स्टेडियम में सागर धनखड़  (Sagar Dhankhar) की हत्या के मामले में गिरफ्तार ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) को बुधवार देर रात कोर्ट के आदेश पर जेल भेजा गया. कोर्ट आदेशों के बाद पुलिस टीम ने सुशील को मंडोली जेल (Mandoli Jail) छोड़ा. उसे जेल संख्या 15 में फिलहाल रखा गया है जहां कोरोना संक्रमण की वजह से फिलहाल उसे क्वारेंटाइन (Quarantine) किया गया है.

बताते चलें कि दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के चलते अकेले तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में ही 500 से ज्यादा कैदी और स्टाफ के लोग अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इस वजह से पहलवान सुशील कुमार को भी जेल प्रशासन ने मंडोली जेल में फिलहाल क्वॉरेंटाइन रखना जरूरी समझा है.

सूत्रों की माने तो सुशील कुमार को अभी 2 सप्ताह तक मंडोली जेल में ही रखा जाएगा जहां सभी नए कैदियों को क्वारन्टीन किया जाता है. इसके बाद यह तय किया जाएगा कि उसे किस जेल में भेजना है.

सूत्रों का कहना है कि जेल संख्या 15 की बैरक में उसे रात को सोने के लिए जगह दी गई. काफी देर तक वह बैरक में ही टहलता रहा. इसके बाद वह सोने गया, लेकिन डर के कारण वह सो नहीं पा रहा था. रात भर उसे करवट बदलते हुए सुरक्षाकर्मियों ने देखा.
जेल सूत्र बताते हैं कि जेल में पहली रात को वह डर के मारे ठीक से सो नहीं पाया. सुरक्षा कर्मियों ने रात भर उसे करवट बदलते हुए देखा. मंडोली जेल में ही उसका दुश्मन लारेंस बिश्नोई भी बंद है.

हाल ही में काला जठेड़ी-लारेंस बिश्नोई के खिलाफ स्पेशल सेल ने मकोका के तहत केस दर्ज किया है. इस मामले में फरार चल रहे काला जठेड़ी के साथी लारेंस बिश्नोई और उसके कुछ साथियों को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया. इस मामले में रिमांड अवधि खत्म होने पर उन्हें भी मंडोली जेल भेजा गया है. काला जठेड़ी के ममेरे भाई सोनू महल को भी सुशील ने पीटा था. इसके चलते उसने काला जठेड़ी-लारेंस बिश्नोई गैंग से अपनी जान को खतरे की आशंका भी जताई थी.

सुशील और उसके साथी अजय को पुलिस ने किया था 23 मई को गिरफ्तार



सागर धनखड़ हत्या के आरोपी पहलवान सुशील और उसके साथी अजय को पुलिस ने बीते 23 मई को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के लिए पुलिस ने उन्हें 10 दिन के रिमांड पर लिया था, जिसकी अवधि बुधवार को समाप्त हो गई थी.

पुलिस ने दोनों को कोर्ट के समक्ष पेश कर एक बार फिर उसकी तीन दिन की रिमांड मांगी थी. लेकिन कोर्ट ने उनकी मांग को खारिज कर दिया था. इसके बाद सुशील और अजय को पुलिस टीम मंडोली जेल में देर रात्रि न्यायिक हिरासत में छोड़ आई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज