अपना शहर चुनें

States

अमिताभ बच्‍चन की जगह अब जसलीन भल्‍ला की आवाज में सुनेंगे कॉलर ट्यून, इतना लंबा होगा मैसेज

कॉलर ट्यून में अब अमिताभ बच्‍चन के बजाय जसलीन भल्‍ला की आवाज सुनाई देगी.
कॉलर ट्यून में अब अमिताभ बच्‍चन के बजाय जसलीन भल्‍ला की आवाज सुनाई देगी.

भारत में कोरोना (Corona) की शुरूआत होने के बाद सबसे पहले वॉइस ओवर आर्टिस्‍ट जसलीन भल्‍ला (Jasleen Bhalla) की आवाज में ही मोबाइल फोन की कॉलर ट्यून (Caller Tune) रिकॉर्ड की गई थी. इसके बाद अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की आवाज में कॉलर ट्यून का संदेश लोगों ने सुना. अब एक बार फिर जसलीन की आवाज सुनने को मिलेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 9:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना महामारी (Corona pandemic) को लेकर लंबे समय से आपके मोबाइल फोन में बजने वाली कॉलर ट्यून बदलने जा रही है. साथ ही अब बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की आवाज भी आपको नहीं सुनाई देगी. इसके बजाय यह कॉलर ट्यून अब वॉइस ओवर आर्टिस्‍ट जसलीन भल्‍ला (Jasleen Bhalla) की आवाज में बजेगी.

जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी के दौरान मास्‍क पहनने, सामाजिक दूरी का पालन करने और एहतियात बरतने का मैसेज भी अब बदलने जा रहा है. अब यह मैसेज कोरोना वैक्‍सीन को लेकर होगा. इसमें लोगों से कोरोना वैक्‍सीन लगवाने की अपील के साथ ही लोगों को वैक्‍सीन को लेकर जागरूक किया जाएगा. इसके साथ ही पहले की तरह ही सावधानी बरतने की भी अपील की जाएगी.





बताया जा रहा है कि हिंदी और अंग्रेजी दो भाषाओं में यह कॉलर ट्यून होगी. वहीं इसमें बजने वाला मैसेज 30 सेकेंड का होगा. गौरतलब है कि भारत में कोरोना की शुरूआत होने के बाद सबसे पहले वॉइस ओवर आर्टिस्‍ट जसलीन भल्‍ला की आवाज में ही कॉलर ट्यून रिकॉर्ड की गई थी. इसके बाद अमिताभ बच्‍चन की आवाज में कॉलर ट्यून का संदेश लोगों ने सुना. अब एक बार फिर जसलीन की आवाज सुनने को मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज