अपना शहर चुनें

States

दिल्ली: गाजीपुर के कोंडली नहर में कूदे युवक और युवती, गोताखोर कर रहे तलाश

गोताखोरों की टीम नहर में युवक और युवती की तलाश कर रही है. . (प्रतीकात्मक तस्वीर)
गोताखोरों की टीम नहर में युवक और युवती की तलाश कर रही है. . (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Delhi News: पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके की कोंडली नहर में एक युवक और युवती ने छलांग लगा दी.अभी तक दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया है. गोताखोरों की टीम तलाश कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 13, 2021, 10:24 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर (Ghazipur) इलाके की कोंडली नहर में एक युवक और युवती ने छलांग लगा दी. दिल्ली फायर सर्विस बुधवार दोपहर करीब एक बजे इस घटना की सूचना मिली. घटना की सूचना मिलती ही इलाके की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. दोनों की तलाश के लिए फौरन गोताखोरों का बुलाया गया. फिलहाल, गोताखोरों की टीम नहर में युवक और युवती की तलाश कर रही है. जानकारी के मुताबिक, अभी तक दोनों का कुछ पता नहीं चल पाया है.

वहीं मौके पर आसिफ नाम का एक शख्स मौजूद था. आसिफ ने बताया कि कोंडली नहर एक युवक और युवती काफी देर से बैठे थे. इसी बीच युवक को एक कॉल आया और वो फोन पर बात करने लगा. फिर अचानक दोनों नहर में कूद गए.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: बाड़मेर के सरपंच संघ ने किया पीडी खाते का विरोध, 21 जनवरी को 689 ग्राम पंचायतों में तालाबंदी का ऐलान




नोएडा में हुई हत्या

दिल्ली से सटे नोएडा में एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. कुछ महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. लाइव हिन्दुस्तान की एक खबर के मुताबिक, नोएडा के रहने वाले राधे चौहान की शादी 6 महीने पहले एक मुस्लिम युवती से हुई थी. मंगलवार को युवक का शव बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास खून से लथपथ मिला. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. दरअसल, नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के नजदीक एक सार्वजनिक शौचालय के पास एक युवक का शव मिला, युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह सूचना मिली थी कि बोटैनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास सार्वजनिक शौचालय के नजदीक एक युवक का शव पड़ा है. सूचना मिलने के फौरन बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जांच के दौरान पुलिस को मृतक के शरीर पर चाकू के निशान मिले है. पुलिस ने मृतक की पहचान 27 साल के राधे चौहान के रूप में की है. मृतक सेक्टर-55 की झुग्गी बस्ती में रहता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज