• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने लिए बना यूपी पुलिस का नकली दरोगा, फिर ऐसे खुली पोल

Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने लिए बना यूपी पुलिस का नकली दरोगा, फिर ऐसे खुली पोल

दिल्ली पुलिस ने यूपी के एक नकली दरोगा को गिरफ्तार किया है.

दिल्ली पुलिस ने यूपी के एक नकली दरोगा को गिरफ्तार किया है.

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक नकली दरोगा (Fake Inspector) को गिरफ्तार किया है, जो कि खुद को यूपी पुलिस का अधिकारी बता रहा था. यही नहीं, द्वारका पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने बताया कि वह गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए नकली दरोगा बना था. वहीं, युवक के पास से यूपी पुलिस की दो वर्दी, दो आईकार्ड और नकली एयर पिस्‍टल बरामद हुई है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक नकली दरोगा (Fake Inspector) को गिरफ्तार किया है. यही नहीं, उसके पास से उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) की दो वर्दी , दो आईकार्ड और एक नकली एयर पिस्टल भी बरामद हुई है. जबकि द्वारका पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए नकली दरोगा बना था. पुलिस के मुताबिक, नकली दरोगा बना अजय पुलिस की वर्दी में लोगों को डरा धमका भी रहा था. वहीं, एक होटल मालिक की सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तब जाकर पूरा मामला खुला.

    दरअसल, आरोपी पुलिस की वर्दी में होटल में चेक इन करने आया था, लेकिन वहां उसकी होटल स्‍टाफ से किसी बात पर बहस हो गई. इसके बाद होटल मालिक को वर्दी पहने शख्‍स पर शक हुआ, तो उसने द्वारका पुलिस को सूचना दे दी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अजय नाम के शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान द्वारका पुलिस को उससे यूपी पुलिस की दो वर्दी, दो आईकार्ड और एक नकली एयर पिस्‍टल बरामद हुई. वहीं, युवक यूपी के मथुरा का रहने वाला है. वैसे शुरुआत में वह पुलिस पर हावी होने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब द्वारका पुलिस ने उससे पोस्टिंग और पुलिस से संबंधित सवाल किए तो वह कोई जानकारी नहीं दे सका.

    इस वजह से बना नकली दरोगा
    द्वारका पुलिस की पूछताछ में आरोपी अजय ने बताया कि वह दिल्‍ली में मोहम्‍मदपुर इलाके में पानी की सप्‍लाई का काम करता था. इस बीच उसकी मुलाकात एक लड़की से हो गई. यही नहीं, अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए उसने खुद को उत्‍तर प्रदेश पुलिस का अधिकारी बताया था. इसके बाद उसने अपने झूठ को और मजबूत करने के लिए न सिर्फ यूपी पुलिस की वर्दी खरीदी बल्कि आईकार्ड और नकली एयर पिस्‍टल खरीदने के साथ नकली दरोगा बन गया. इस मामले में द्वारका पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज