अतिक्रमण रोकने गई दिल्ली पुलिस की फाड़ी वर्दी, गाड़ी के साथ बना टिकटॉक वीडियो
Delhi-Ncr News in Hindi

अतिक्रमण रोकने गई दिल्ली पुलिस की फाड़ी वर्दी, गाड़ी के साथ बना टिकटॉक वीडियो
दिल्ली पुलिस के अधिकारी और जवान लगातार कोरोना पॉजिटिव होते जा रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ग़ाज़ियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) की सरकारी गाड़ी के साथ एक युवक ने टिकटॉक वीडियो (Video) बनाया है.

  • Share this:
गाजियाबाद. ग़ाज़ियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) की सरकारी गाड़ी के साथ एक युवक ने टिकटॉक वीडियो (Video) बनाया है. इस वीडियो को बनाने के बाद इसे वायरल भी कर दिया गया. ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पता चला है कि विजय नगर थाना इलाके का है. एसपी सिटी मनीष मिश्र के मुताबिक वीडियो की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. हालांकि अभी स्पष्ट नहीं है कि वीडियो किन परिस्थितियों में बनाया गया. पुलिस मामले में जांच कर रही है कि इस वीडियो को कब बनाया गया और ये युवक पुलिसकर्मी है या किसी पुलिसकर्मी ने इसे सरकारी गाड़ी दी. बताया जा रहा है कि अतिक्रमण रोकने गए पुलिस के अफसर की वर्दी भी फाड़ी गई है.

कब्जा रोकने गई थी पुलिस
इस पूरी घटना पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि 25 मई की रात 9 बजे के आसपास पुलिस को कॉल मिली थी कि कुछ लोग बिहारी भवन के पास सरकारी जमीन पर अवैध झुग्गी बना रहे हैं. पेट्रोलिंग टीम के कॉन्स्टेबल जयचंद और संजीव उसी इलाके में थे जो मौके पर पहुंचे. जहां मुन्नी बाई अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक अनधिकृत झुग्गी को बनाती हुई मिली थी. बीट अधिकारियों ने उन्हें इस अवैध गतिविधि को रोकने के लिए कहा.

गाली-गलौच और धक्कामुक्की



पुलिस के मुताबिक मुन्नी दूसरे पुरुषों और महिलाओं के साथ चिल्लाने लगी और पुलिस कर्मचारियों को गाली देने लगी. पुलिस स्टाफ ने धैर्यपूर्वक उन्हें इसे रोकने और उनकी बात सुनने के लिए कहा. हालांकि, वे बंद नहीं हुए और कॉन्स्टेबल के साथ मैनहैंडलिंग की. संजीव जो इलाके का ही अधिकारी हैं, उन्होंने उसकी वर्दी फाड़ दी और उसे पीटा. कॉन्स्टेबल संजीव ने मदद के लिए पुलिस स्टेशन से कॉल पर पुलिस को बुलाया और कुछ और पुलिसवाले वहां पहुंच गए. इस घटना में, मुन्नी बाई, उनकी बेटी सोनी और कॉन्स्टेबल संजीव को चोटें आईं.



ये भी पढ़ें:
Indore: 2 माह में Corona ने 3103 को किया संक्रमित, खत्म कर दी 117 जिंदगियां, लेकिन अब..

Lockdown 4.0: छूट मिलने से धीमी पड़ी पलायन की रफ्तार, राजस्थान में 2.50 लाख श्रमिकों को मिला रोजगार!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading