Home /News /delhi-ncr /

Ghaziabad Crime News: जीजा की दो कार चुराने वाला युवक गिरफ्तार, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

Ghaziabad Crime News: जीजा की दो कार चुराने वाला युवक गिरफ्तार, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे

चोरी की कार की नंबर प्‍लेट बदल देता था आरोपी.

चोरी की कार की नंबर प्‍लेट बदल देता था आरोपी.

Ghaziabad Crime News- गाजियाबाद में एक युवक अपने जीजा की ही दो कार चुरा चुका था. वो कार चुराकर बेचता नहीं था, बल्कि उन्‍हें मेंटेन कर अच्‍छी तरह रखता था. घर वालों को पता न चले, इसके लिए वो चुराई गई कार को दूसरी जगह पार्क करता था. दो कार चोरी होने के बाद पीडि़त द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो चोर सगा साला ही निकला. पूछताछ में साले ने बताया कि वो फर्मूला वन कार रेस का शौकीन है, इन गाडि़यों से प्रैक्टिस करता है.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. जिले में एक युवक अपने जीजा की ही दो कार चुरा चुका था. वो कार चुराकर बेचता नहीं था, बल्कि उन्‍हें  मेंटेन कर अच्‍छी तरह रखता था. घर वालों को पता न चले, इसके लिए वो चुराई गई कार को दूसरी जगह पार्क करता था. दो कार चोरी होने के बाद पीडि़त द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की तो चोर सगा साला ही निकला. पूछताछ में साले ने बताया कि वो फर्मूला वन कार रेस का शौकीन है, इन चोरी की गाडि़यों से प्रैक्टिस करता है. पुलिस ने साले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

    वसुंधरा चौकी प्रभारी यतेन्‍द्र कुमार ने बताया वसुंधरा सेक्टर-तीन में वरुण पाठक परिवार के सा‍थ रहते हैं. उनकी इको स्‍पोटर्स कार घर की पार्किंग से अप्रैल में चोरी हो गई. इसके बाद उन्‍होंने दूसरी कार पोलो ली.  अक्टूबर में नई कार भी चोरी हो गई. दोनों मामलों में रिपोर्ट दर्ज की गई. सर्विलांस और मुखबिर की मदद से मिली जानकारी के आधार पर मंगलवार को वसुंधरा पुलिस चौकी प्रभारी यतेंद्र कुमार ने आरोपी को वसुंधरा लालबत्ती के पास से गिरफ्तार किया. उसकी पहचान वरुण पाठक के सगे साले दिल्‍ली निवासी पुलकित शर्मा के रूप में हुई. पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी हुई दोनों कार बरामद कर ली हैं.

    पुलकित ने पुलिस को बताया कि उसे फार्मूला वन कार रेस का शौक है. महंगी गाड़ी खरीदने के लिए उसके पास रुपए नहीं हैं. इसलिए उसने जीजा की कार चोरी करने की योजना बनाई. योजना के तहत अप्रैल में उनकी ईको स्पोर्ट कार की नकली चाबी बनवा ली. कैब से जीजा के घर के पास पहुंचा और नकली चाबी से बाहर से ही उनकी कार चुराकर फरार हो गया. कार की नंबर प्लेट बदलकर प्रैक्टिस करने लगा. इसके बाद रेस के लिए उसे महंगी स्पोर्ट कार की जरूरत थी.  योजना के तहत उसने अपने जीजा को पोलो कार खरीदवा दी. उसकी भी नकली चाबी बनवा ली. अक्टूबर में उस कार को भी चुरा लिया.

    Tags: Car, Ghaziabad News, Ghaziabad Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर