Home /News /delhi-ncr /

Delhi: बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल-डीजल और LPG कीमतों के ख‍िलाफ पेट्रोलियम मंत्री के आवास पर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

Delhi: बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल-डीजल और LPG कीमतों के ख‍िलाफ पेट्रोलियम मंत्री के आवास पर युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

Rising prices of petrol diesel: पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ आज भारतीय युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. पेट्रोल और डीजल दोनों के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है. अब अधिकतर शहरों में डीजल के भाव ₹100 के पार हो चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. देश में बढ़ती मंहगाई, पेट्रोल-डीजल (Petrol Diesel) और रसोई गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) की कीमतों के खिलाफ आज भारतीय युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी (Hardeep Singh Puri) के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस (Indian Youth Congress) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि तेल और घरेलू गैस की कीमतों से मोदी सरकार (Modi Government) अब तक जनता से लाखों करोड़ों रुपए लूट चुकी है.

    सरकार का एकमात्र मकसद अब अपना खजाना भरना हो गया है. जन सरोकारों से उसका दूर-दूर तक कोई संबंध नहीं है. पेट्रोल और डीजल दोनों के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है. अब अधिकतर शहरों में डीजल के भाव ₹100 के पार हो चुके हैं.

    पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. पेट्रोल-डीजल, हरदीप सिंह पुरी, रसोई गैस सिलेंडर, भारतीय युवा कांग्रेस , मोदी सरकार, श्रीनिवास बी वी, पेट्रोलियम मंत्रालय, Indian Youth Congress, Petrol-Diesel price hike, LPG Cylinder, Hardeep singh puri, Petroleum Ministry, Modi Government, Srinivas BV

    पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस सिलेंडर की कीमतों के खिलाफ युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

    युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी (Srinivas BV) ने कहा कि आसमान छू रहे पेट्रोल-डीज़ल के दाम और बेलगाम महंगाई मोदी सरकार की पहचान बन चुकी है. जनता की जेब निचोड़ने की हर मुमकिन कोशिश की जा रही है. संकट के इस दौर में सरकारी लूट इस बात पर स्पष्ट मुहर है कि सरकार को जनता के हितों से दूर-दूर तक कोई सरोकार नहीं है. इस दौरान आम लोगों की आय में कमी के साथ-साथ बेरोजगारी दर में भी बेतहाशा वृद्धि हुई है. अपना खजाना भरने के लिए सरकार जनता को लगातार मुश्किलों में फंसा रही है.

    युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. पेट्रोल-डीजल, हरदीप सिंह पुरी, रसोई गैस सिलेंडर, भारतीय युवा कांग्रेस , मोदी सरकार, श्रीनिवास बी वी, पेट्रोलियम मंत्रालय, Indian Youth Congress, Petrol-Diesel price hike, LPG Cylinder, Hardeep singh puri, Petroleum Ministry, Modi Government, Srinivas BV

    युवा कांग्रेस ने पेट्रोलियम मंत्री के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

    ये भी पढ़ें: LPG cylinder- रसोई गैस सब्सिडी को लेकर मोदी सरकार का नया प्लान, जानिए अब किसके खाते में आएंगे पैसे?

    राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव ने कहा कि अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्त्ता पेट्रोलियम मंत्री के आवास के बाहर एकत्रित हुए और बढ़ती पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों के खिलाफ मोटरसाइकिल की अर्थी निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और दिल्ली प्रभारी भईया पवार, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी राहुल राव, दिल्ली प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष रणविजय सिंह लोचव समेत अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

    Tags: Congress, Hardeep Singh Puri, LPG Gas Cylinder, Modi government, Petrol diesel price, Youth congress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर