• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi Cantt Rape Case: बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म और हत्‍या मामले में न्‍याय द‍िलाने को कांग्रेस ने न‍िकाला कैंडल मार्च

Delhi Cantt Rape Case: बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म और हत्‍या मामले में न्‍याय द‍िलाने को कांग्रेस ने न‍िकाला कैंडल मार्च

दिल्ली में 9 साल की बेटी के साथ हुई दरिंदगी व बढ़ते अपराधों के चलते भारतीय युवा कांग्रेस ने कैंडल मार्च न‍िकाला.

दिल्ली में 9 साल की बेटी के साथ हुई दरिंदगी व बढ़ते अपराधों के चलते भारतीय युवा कांग्रेस ने कैंडल मार्च न‍िकाला.

Delhi Cantt Minor Girl Rape case: भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि देश में बेटियों के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. अगर आंकड़े उठाकर देखें तो इन आंकड़ों में दलित बेटियों की संख्या अधिक है. दलित की बेटी भी देश की बेटी है. भाजपा शासन में अन्याय बढ़ रहा है, हर तरफ गरीब, दलितों की आवाज को कुचला जा रहा है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. दिल्ली में 9 साल की बेटी के साथ हुई दरिंदगी व देश एवं दिल्ली में बढ़ते अपराधों के चलते भारतीय युवा कांग्रेस (Indian Youth Congress) ने कैंडल मार्च न‍िकाला. देश भर से आए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता इस मार्च में शाम‍िल हुए.

    इस अवसर पर भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि देश में बेटियों के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. अगर आंकड़े उठाकर देखें तो इन आंकड़ों में दलित बेटियों की संख्या अधिक है. दलित की बेटी भी देश की बेटी है. भाजपा (BJP) शासन में अन्याय बढ़ रहा है, हर तरफ गरीब, दलितों की आवाज को कुचला जा रहा है. यह समय है- हम सबको गरीब, दलित की आवाज बनना पड़ेगा, अन्याय के खिलाफ उनकी लड़ाई में साथ खड़ा होना होगा.

    ये भी पढ़ें: Delhi Cantt Rape Case: पीड़‍ित पर‍िवार को 10 लाख का मुआवजा देगी द‍िल्‍ली सरकार, पर‍िजनों से म‍िले CM केजरीवाल 

    आजकल देश के गृहमंत्री दिल्ली की कानून व्यवस्था की ओर ध्‍यान ही नहीं दे रहे हैं. और दिल्ली को सिंगापुर, लंदन, पेरिस का ख्वाब दिखाने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) भी सिर्फ और सिर्फ प्रचार प्रसार में व्यस्त हैं.

    ये भी पढ़ें: Dalit Minor Rape and Murder: मायावती का बड़ा बयान, बोलीं- दोषियों के खिलाफ जल्‍द हो सख्‍त कार्रवाई 

    युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने यह भी कहा कि देश की बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए. हम चाहते हैं कि अपराधी को उसके अक्षम्य अपराध की सजा दिलवाकर दिवंगत बेटी के परिजनों को इंसाफ मिले.

    दिल्ली में 9 साल की बेटी के साथ हुई दरिंदगी व बढ़ते अपराधों के चलते भारतीय युवा कांग्रेस ने कैंडल मार्च न‍िकाला. congress, Indian Youth Congress, Nangal Raya, Delhi Government, Arvind Kejriwal, Rahul Gandhi, Amit Shah, Candle March, कांग्रेस, नांगल राया रेप मामला, द‍िल्‍ली सरकार,केंद्र सरकार, अरव‍िंद केजरीवाल, अम‍ित शाह, कैंडल मार्च

    दिल्ली में 9 साल की बेटी के साथ हुई दरिंदगी व बढ़ते अपराधों के चलते भारतीय युवा कांग्रेस ने कैंडल मार्च न‍िकाला.

    और साथ ही साथ उन्होंने यह भी मांग कि रेप के मामलों में पूर्व की भांति जिन परिवारों को मदद मिली है, वो मदद इस परिवार को भी मिले, फास्ट ट्रैक जांच होनी चाहिए, दोषियों को फांसी की सज़ा जल्द से जल्द मिलनी चाहिए.

    ये भी पढ़ें: Delhi Cantt Minor Girl Case: द‍िल्‍ली कैंट के पीड़‍ित पर‍िवार से म‍िले राहुल गांधी, द‍िया न्‍याय द‍िलवाने का भरोसा 

    युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी व एआईसीसी सह सचिव कृष्णा अल्लावारू ने कहा कि हम सबका दायित्व है कि अगर हमारे किसी भी देशवासी के साथ अन्याय हो रहा हो, तो हमें उस अन्याय के खिलाफ खड़ा होना चाहिए. युवा कांग्रेस के अनेकों राष्ट्रीय पदाधिकारी महासचिव, सचिव, अनेकों प्रदेशों के प्रदेश अध्यक्ष समेत अनेकों युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता इस मार्च में शाम‍िल हुये.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज